12 साल छोटी मीरा राजपूत से शाहिद कपूर ने की थी अरेंज मैरिज, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

शाहिद कपूर ने 2015 में दिल्ली की युवती मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी, अचानक शाहिद का यूं अरेंज मैरिज करना कई लोगों को हैरान करने वाला था, क्योंकि शाहिद का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ चुका था।

New Delhi, Jun 29 : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, शाहिद भले ही बॉलीवुड के बड़े स्टार हों, लेकिन मीरा भी पॉपुलैरिटी में कम नहीं है, मीरा को सोशल मीडिया क्वीन कहना गलत नहीं होगा, आये दिन उनके पोस्ट वायरल होते रहते हैं, इन दिनों शाहिद-मीरा का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पति को खुलेआम चूमती नजर आ रही है।

Advertisement

शाहिद-मीरा का रोमांस
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आये दिन कोजी मोमेंट साझा करते रहते हैं, इस बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में शाहिद और मीरा किसी पार्टी में डांस करते नजर आ रहे हैं, तभी मीरा शाहिद को अपनी ओर खींचती है, उन्हें चूमती है, शाहिद मीरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

शाहिद से मीरा है 12 साल छोटी
आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने 2015 में दिल्ली की युवती मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी, अचानक शाहिद का यूं अरेंज मैरिज करना कई लोगों को हैरान करने वाला था, क्योंकि शाहिद का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ चुका था, और उम्मीद की जा रही थी कि वो किसी एक्ट्रेस से ही शादी करेंगे, मीरा शाहिद से 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 12 साल छोटी है, जब दोनों की शादी हुई थी, तो मीरा राजपूत सिर्फ 21 साल की थी, दोनों के दो बच्चे हैं।

Advertisement

पिता ने भेजा मीरा के घर रिश्ता
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पहली मुलाकात एक सत्संग में हुई थी, शाहिद अपने पिता पंकज कपूर के साथ एक सत्संग में अकसर जाया करते थे, इसी सत्संग में मीरा का परिवार भी आता-जाता था, Mira shahid परिवारों के बीच बांडिंग बढी, तो रिश्ता बनाने के बात हुई, परिवारों के इस मिलन के चलते ही शाहिद और मीरा की शादी हुई।