पति शाहिद कपूर को पास खींचा और लिप किस कर दिया, वायरल है मीरा राजपूत का ये वीडियो

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर इस समय वेकेशन पर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो छाया हुआ है । इसमें मीरा अपने डार्लिंग हबी शाहिद संग रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 29: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉवर कपल कहलाते हैं । दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री पर फैंस कुर्बान हैं । एक दूसरे के लिए इन दोनों का इंटेंस लव रिलेशनशिप कपल गोल्स देता है । सोशल मीडिया पर इन दिनों मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

रोमांटिक है कपल का अंदाज
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में मीरा राजपूत अपने डार्लिंग हबी शाहिद कपूर संग रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं । मीरा शाहिद को अपनी ओर खींचती हैं Mira shahidऔर फिर दोनों लिप लॉक करके एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं । आपको बता दें ये वीडियो शाहिद कपूर की बहन की शादी के वीडियो से लिया गया है । जहां डांस के दौरान मीरा शाहिद पर प्‍यार लुटाती दिख रही हैं ।

Advertisement

फैंस कपल पर फिदा
सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा के लिपलॉक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । फैंस कपल की सिजलिंग केमिस्ट्री पर अपना दिल हार रहे हैं । कमेंट सेक्शन में ढेर सारे रिएक्शन दे रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- बहुत रोमांटिक, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने आहें भरते हुए हाय लिखा है । शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को कई साल गुजर गए हैं, लेकिन एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार आज भी देखने लायक है । इस कपल के दो बच्चे हैं मीशा कपूर और जैन । मीरा और शाहिद इस समय वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. शाहिद और मीरा फैंस संग तस्वीरें शेयर करके अपने हर मोमेंट की अपडेट फैंस को दे रहे हैं ।

Advertisement

वेकेशन से मीरा अपने स्टाइलिश लुक्स भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । जिन्‍हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे । बहरहाल कपल का रोमांटिक वीडियो आप भी देखिए, आपको भी अपने पार्टनर की याद आ ही जाएगी । The Kapoor Couple is Looking Fab!!!