वेकेशन मोड में सचिन की बेटी, थाईलैंड से सारा तेंदुलकर शेयर कर रहीं एक से बढ़कर एक फोटो

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की थाईलैंड से तस्‍वीरें सामने आई हैं 1 सारा वेकेशन मेंखूब इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

New Delhi, Jul 01: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के सोशल मीडिया पर लाखें फैंस हैं । इन्‍हीं फैंस के साथ सारा अपने पर्सनल मोमेंट शेयर करती रहती हैं । सारा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, उनके वीडियो और फोटोज फैंस बहुत पसंद करते हैं । इस बार सारा जब थाईलैंड में है तो उन्होंने कुछ वीडियो और फोटोज शेयर कर अपनी छुट्टियों के बारे में फैंस को अपडेट किया है ।

Advertisement

थाईलैंड में हैं सारा
सारा तेंदुलकर इन दिनों थाईलैंड में हैं । वो वहां वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । सारा ने वहां से कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । सारा ने फैंस को अपउेट देते हुए कहा है कि थाईलैंड के कोह समुई शहर में घूम रही हैं ।

Advertisement

वीडियो भी किए शेयर
सारा तंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, इसमें वह व्हॉइट ऑफ शोल्‍डर टॉप में फिल्मी गाने पर झूमती दिखाई दे रही हैं । सारा ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह थाईलैंड के खूबसूरत गांव में नजर आ रही हैं। सारा ने बीच से भी एक तस्‍वीर शेयर की है । उन्‍होंने एक लॉन्‍ग गाउन पहना हुआ है और कैमरे की तरफ उनकी पीठ हैं ।

Advertisement

मुंई और लंदन में रहती हैं सारा
24 साल की सारा मुंबई में अपने घर के अलावा लंदन में भी रहती हैं । सारा लंदन में पढ़ाई कर रही हैं । हाल ही में सारा जब गोवा घूमने के लिए गई थीं तब भी उन्‍होंने अपनी तस्‍वीरें अपडेट की थीं ।

बॉलीवुड डेब्‍यू
सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं । यही वजह है कि वह लगातार फोटोशूट कराती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं । हालांकि इसके बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता । सारा ने कई फोटोशूट, विज्ञापन और प्रोफाइल शूट करवाए हैं । आईपीएल के दौरान सारा लगातार मुंबई इंडियंस के मैच देखने पहुंचतीं थीं । सारा का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है, दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं ।