टीम इंडिया को विश्वकप जिताने वाले कप्तान ने किया ‘धाकड़ गर्ल’ से शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

उन्मुक्त चंद की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2012 में अंडर-19 विश्वकप जीता था, उन्मुक्त की पत्नी का नाम सिमरन खोसला है, उन्हें फैंस धाकड़ गर्ल के नाम से भी बुलाते हैं।

New Delhi, Jul 02 : टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्वकप जीताने वाले उन्मुक्त चंद किसी परिचय के मोहताज नहीं है, वो अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, उन्होने पिछले साल 2021 में सिमरन खोसला के साथ शादी की थी, हाल ही में अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Advertisement

2012 में जीता था विश्वकप
उन्मुक्त चंद की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2012 में अंडर-19 विश्वकप जीता था, उन्मुक्त की पत्नी का नाम सिमरन खोसला है, उन्हें फैंस धाकड़ गर्ल के नाम से भी बुलाते हैं, हाल ही में उन्मुक्त ने सोशल मीडिया पर सिमरन खोसला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

5 साल छोटी
सिमरन खोसला का जन्म 9 सितंबर 1993 को हुई था, वो उन्मुक्त से करीब 5 साल छोटी हैं, उन्मुक्त और सिमरन ने 21 नवंबर 2021 को सात फेरे लिये थे, दोनों ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी, वहीं उन्मुक्त और सिमरन ने कुछ समय डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था।

Advertisement

क्या करती है सिमरन
सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच है, वो खुद का बिजनेस चलाती हैं, इसके साथ ही सिमरन खोसला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, वो इंस्टाग्राम के जरिये दूसरे लोगों को भी फिट रहने के लिये मोटिवेट करती हैं, वो रोजाना घंटों जिम में पसीना बहाती हैं।