टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पत्नी के हैं बड़े चर्चे, खूबसूरती में करती हीरोइन को फेल

बुमराह और संजना गणेशन ने 2021 में शादी की थी, संजना स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई है, वो आईपीएल के दौरान भी एंकरिंग करती नजर आती है, बहुत कम लोग जानते होंगे।

New Delhi, Jul 03 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जबरदस्त सुर्खियों में हैं, इंग्लैंड के खिलाफ बुमराह पांचवें टेस्ट में कप्तानी कर रहे हैं, साथ ही उन्होने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया है, बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की है, संजना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

2021 में शादी
बुमराह और संजना गणेशन ने 2021 में शादी की थी, संजना स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई है, वो आईपीएल के दौरान भी एंकरिंग करती नजर आती है, बहुत कम लोग जानते होंगे, कि sanjana ganesan संजना ने 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था। संजना फेमस एंकर है, उन्होने कई टीवी शोज होस्ट किये हैं, जिसमें मैच प्वाइंट, चीकी सिंगल्स जैसे शो शामिल है।

Advertisement

योगा और जिम
संजना गणेशन को योगा और जिम करना बहुत पसंद है, इसके साथ ही उन्हें ट्रेवलिंग का भी शौक है, संजना ने पुणे के एक चर्चित यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है, सफर के दौरान उन्हें किताबें पढना पसंद है। संजना ने 2014 में एमटीवी के फेमस रिएलिटी शो स्पिल्ट्सविला में भी भाग लिया था, लेकिन बीच सो में चोट लगने के कारण उन्हें शो बीच में ही छोड़ दिया, संजना का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था।

Advertisement

बुमराह को मिली कप्तानी
नियमित कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने के बाद बुमराह को कप्तान बनाया गया है, इस मैच में उन्होने कमाल का खेल दिखाया, उन्होने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन ठोंक दिये, फिर मैच में 3 विकेट भी हासिल किये, jasprit-bumrah-with-sanjana बुमराह टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप खेलते हैं, मैदान पर बुमराह कमाल दिखाते हैं, तो उनकी पत्नी एंकरिंग से सभी का दिल जीत रही है।