भगवंत मान की शादी की पहली तस्‍वीर आई सामने, केजरीवाल ने निभाई पिता की भूमिका

पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान आज शादी के बंधन में बंध गए । इस मौके पर आप नेताओं ने शिरकत की । तस्‍वीरें आगे देखें ।

New Delhi, Jul 07: भगवंत मान आज शादी के बंधन में बंध गये हैं । पंजाब के सीएम ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी रचाई । यह मान की दूसरी शादी है । ये ऐसा पहला मौका है जब किसी नेता ने सीएम रहते हुए शादी की हो । दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी उनको आशीर्वाद देने पहुंचे ।

Advertisement

केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्‍में
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस शादी में पिता की भूमिका अदा की । इस समारोह में राघव चड्ढा, मनीष सिसोदिया भी पहुंचे । सभी ने वर वधू को आशीर्वाद दिया । इस शादी की तस्‍वीरें अब सामने आई हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

जंच रही है जोड़ी
गुरप्रीत कौर ने लाल रंग का जोड़ा पहना है । वो बेहद खूसूरत लग रही हैं । भगवंत मान ने शेरवानी पहनी है, पीली पग उन पर जंच रही है । आपको बता दें मान औश्र उनकी दुल्‍हन में 16 साल का अंतर है । गुरप्रीत अभी 32 साल की हैं और मान 48 के हैं ।

Advertisement

4 साल पहले हुई थी मुलाकात
भगवंत मान की ये दूसरी शादी हैं । पहली पत्‍नी इंदरप्रीत कौर से उन्‍होंने 6 साल पहले तलाक ले लिया था । दिलचस्‍प बात ये कि इसके लिए उन्‍होंने राजनीति को कारण बताया था । बहरहाल डॉक्‍टर गुरप्रीत से मान की मुलाकात 4 साल पहले हुई थी । दोनों परिवार एक दूसरे को पहले से जानते थे । गुरप्रीत पिहोवा की रहने वाली हैं । वो मान की मां की पसंद हैं ।

Advertisement