बिकिनी में महिला विधायक ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख भड़के लोग

टियारा मैक अमेरिका के रोड आइलैंड के डिस्ट्रिक्ट 6 का प्रतिनिधित्व करती है, वो डेमोक्रेटिक पार्टी की विधायक है, उन्होने हाल ही में टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही है।

New Delhi, Jul 08 : एक महिला विधायक ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिये सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो कथित तौर पर बिकिनी में अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है, इस पर जब लोगों का गुस्सा फूटा, तो वो अपना बचाव करने लगी। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बिकिनी में वीडियो
टियारा मैक अमेरिका के रोड आइलैंड के डिस्ट्रिक्ट 6 का प्रतिनिधित्व करती है, वो डेमोक्रेटिक पार्टी की विधायक है, उन्होने हाल ही में टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही है, वो सिर के बल खड़े होकर डांस करती दिख रही है, वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, ब्लॉक आइलैंड पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करती एक होनहार सेनेटर।

Advertisement

फनी फेशियल एक्सप्रेशन
वीडियो के आखिर में टियारा ने कैमरे पर आकर कहा, वोट सीनेटर मैक, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है, एक निर्वाचित विधायक को छोटे कपड़ों में ऐसा डांस करते देख लोगों को गुस्सा आ गया। लोगों के कमेंट के बाद ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट 28 साल की महिला विधायक ने फनी फेशियल एक्सप्रेशन के जरिये जवाब दिया है, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, इस पोस्ट के बाद मैं आपकी ये शिकायत बिल्कुल भी नहीं सुनना चाहता हूं, कि इस देश में महिलाओं की इज्जत नहीं की जाती है।

Advertisement

विधायक का जवाब
जवाब में महिला विधायक ने कहा हनी बेबी, ऐसा नहीं है क्योंकि मेरे पास आईवीवाई लीग की डिग्री है, और मैं स्टेट सिनेटर के पद पर बैठी हूं, मेरे पहनावे से इसका कोई लेना-देना नहीं है, मैं क्या कर रही हूं, इससे भी नहीं, टियारा ने इसके अलावा भी कई यूजर्स को फनी अंदाज में जवाब दिया है।