व्हाइट जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकली मलाइका अरोड़ा, अर्जुन को लेकर कही ऐसी बात

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की जालीदार साड़ी में नजर आई, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पूरा किया था।

New Delhi, Jul 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शनिवार देर रात एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची, इस दौरान एक्ट्रेस सांसे थमा देने वाले लुक में तैयार होकर घर से निकली थी, घर से निकलते ही हमेशा की तरह उन्हें वहां मौजूद पैपराजी ने स्पॉट किया, इस दौरान मलाइका की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें से मलाइका से नजरें हटाना हर किसी के लिये काफी मुश्किल सा हो रहा है।

Advertisement

लेटेस्ट लुक
मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की जालीदार साड़ी में नजर आई, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पूरा किया था, साथ ही हाथ में क्लच थामे गजब फैशन गोल्स सेट कर रही थी, एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर इस दौरान कानों में बड़े ईयरपीस कैरी किये थे, इसके साथ ही न्यूड मेकअप अपने इस लुक को रॉयल टच देते दिखाई दिये।

Advertisement

अर्जुन को लेकर बात
मलाइका से इस दौरान अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स-2 में उनकी परफॉरमेंस को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि वो बहुत शानदार है, मलाइका की इस दौरान तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, नेटिजंस मलाइका को निहारते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

48 की उम्र में फिट
मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है, लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉटनेस में किसी तरह की कमी नहीं आई है, यही वजह है कि आज भी उनके लाखों चाहने वाले हैं, आपको बता दें कि malaika 47 मलाइका हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनका जन्मदिन मना कर फ्रांस से लौटी हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी।

https://www.instagram.com/p/CfzPaGjjwxE/