खूबसूरती में किसी से कम नहीं है इस पूर्व गेंदबाज की पत्नी, जाति और धर्म की दीवार तोड़कर

जहीर खान और सागरिका घाटगे का रिश्ता तब सामने आया, जब दोनों युवराज और हेजल कीच की शादी पर हाथों में हाथ डालकर एक साथ पहुंचे थे।

New Delhi, Jul 10 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने धर्म से आगे निकलकर हिंदू युवती से शादी की है, जहीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से 2017 में शादी की थी, सागरिका शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकी है, जहीर की निजी जिंदगी की बात करें, तो वो काफी उतार-चढाव वाला रहा है।

Advertisement

आईपीएल के दौरान शुरु हुई लव स्टोरी
जहीर खान और सागरिका घाटगे का रिश्ता तब सामने आया,  जब दोनों युवराज और हेजल कीच की शादी पर हाथों में हाथ डालकर एक साथ पहुंचे थे, कई आईपीएल मैचों के दौरान भी सागरिका को जहीर खान को चीयर करते देखा गया था।

Advertisement

ईशा शरवानी से लंबा अफेयर
सागरिका से पहले जहीर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ रिलेशन में थे, 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2011 विश्वकप के दौरान दोनों के शादी की खबरें आई थी, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, ईशा के बाद जहीर की जिंदगी में सागरिका की एंट्री हुई।

Advertisement

जहीर का क्रिकेट करियर
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने टीम इंडिया के लिये 92 टेस्ट मैच और 200 वनडे मैच खेले हैं, जहीर ने 92 टेस्ट मैचों में 311 विकेट और 200 वनडे मुकाबलों में 282 विकेट हासिल किये हैं, जहीर ने 17 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 17 विकेट और 100 आईपीएल मुकाबलों में 102 विकेट झटके हैं।