भारती सिंह ने बेटे गोला की तस्वीरें दिखाई, खूब पसंद की जा रही क्यूट फोटोशूट

भारती और हर्ष ने पहले अपने ब्लॉग के माध्यम से लोगों को अपने बेटे का चेहरा दिखाया, फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी पोस्ट कर दी।

New Delhi, Jul 12 : टीवी की कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है, हर्ष और भारती के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि कपल की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद की जाती है, उनकी हर हरकत कपल के फैंस को गुदगुदाती है, करीब तीन महीने पहले अप्रैल में भारती ने एक बेटे को जन्म दिया था, अब पहली बार दोनों ने अपने बेटे गोला का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है।

Advertisement

तस्वीरें पोस्ट
भारती और हर्ष ने पहले अपने ब्लॉग के माध्यम से लोगों को अपने बेटे का चेहरा दिखाया, फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी पोस्ट कर दी, भारती और हर्ष के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य का चेहरा देखने के लिये लोग बेकरार थे, वीडियो के शुरुआत में भारती कहती है, हर्ष नहाने गया है, यार आज आप लोग गोला देख लोगे, मुझे बहुत मैसेज मिले थो, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे।

Advertisement

2017 में शादी
आपको बता दें कि भारती सिंह कॉमेडियन है, तो उनके पति हर्ष लिंबाचिया स्क्रिप्ट राइटिंग करते हैं, HARSH BHARTI दोनों कॉमेडी शो के सेट पर पहली बार मिली, दोनों का प्यार परवान चढा, फिर 3 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद 3 अप्रैल 2022 को बेटे का जन्म हुआ।

Advertisement

प्यार से नाम रखा गोला
भारती और हर्ष ने वैसे तो अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है, लेकिन प्यार से दोनों अपने बेटे को गोला बुलाती है। भारती का बेटा भी उनकी तरह ही गोलू-मोलू सा है, वो बेहद क्यूट है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।