6 विकेट लिये बुमराह ने, लेकिन इस खिलाड़ी की तारीफ करने लगे रोहित शर्मा, बताया मैचविनर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 6 विकेट लेने के बाद कहा कि पहली गेंद से स्विंग मिलने से उनका काम आसान हो गया।

New Delhi, Jul 13 : विश्वकप चैंपियन इंग्लैंड टीम ने पहले एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा की टीम के आगे घुटने टेक दिये, टीम इंडिया ने ये मुकाबला एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से अपने नाम किया, इस जीत में स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा योगदान रहा, मैच के बाद कप्तान रोहित और बुमराह ने बड़े बयान दिये।

Advertisement

खुद के प्रदर्शन पर क्या बोले बुमराह
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 6 विकेट लेने के बाद कहा कि पहली गेंद से स्विंग मिलने से उनका काम आसान हो गया, सफेद गेंद के क्रिकेट में स्विंग मिलना आसान नहीं है, bumrah लेकिन इंग्लैंड में तीनों टी-20 मैचों के बाद वनडे में भी तेज गेंदबाजों को स्विंग मिल रही है।

Advertisement

भुनाने की कोशिश
बुमराह ने कहा कि सफेद गेंद के क्रिकेट में स्विंग और सीम मिलना रोमांचक है, क्योंकि आमतौर पर जैसी पिचें मिलती है, उन पर रक्षात्मक खेलना होता है, उन्होने कहा कि पहली गेंद पर ही मुझे स्विंग मिल रही थी, मैंने उसे भुनाने की कोशिश की, जब गेंद से मदद मिल रही हो, तो ज्यादा कोशिश नहीं करनी पड़ी, विकेट सपाट होने पर असल परीक्षा होती है।

Advertisement

रोहित ने की इस खिलाड़ी की तारीफ
इंग्लैंड को 110 पर ढेर करने के बाद टीम इंडिया ने 18.4 ओवर में कोई विकेट गंवाये बिना लक्ष्य हासिल कर लिया, मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह के अलावा अपने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन की भी जमकर तारीफ की, rohit sharma 1 रोहित ने माना कि ओपनिंग में उनके साथ धवन ने अच्छी बल्लेबाजी की, कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि शिखर और मैं एक-दूसरे को बखूबी समझते हैं, वो लंबे समय से वनडे क्रिकेट खेल रहा है, इन हालात में हमारे लिये अच्छा प्रदर्शन करता आया है। अंग्रेज कप्तान जोस बटलर ने कहा कि भारतीय गेंदतबाजों ने हालात को बखूबी भुनाया, उन्होने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की, खासतौर से जसप्रीत बुमराह ने बहुत अच्छा किया।