इस साउथ स्टार को डेट करना चाहती है सारा अली खान, एक्स को लेकर कही ऐसी बात, वीडियो

करण जौहर सारा अली खान से उस शख्स का नाम पूछते हैं, जिन्हें वो डेट करना चाहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस इसका जवाब नहीं देना चाहती, फिर थोड़ा रुककर वो साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं।

New Delhi, Jul 12 : कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड के बाद अब फैंस दूसरे एपिसोड का भी इंतजार कर रहे हैं, लोगों को गेस्ट जानने की भी बेताबी है, तो आपके इंतजार पर विराम लगाते हुए बता दें कि शो का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है, रणवीर-आलिया की दोस्ती के बाद अब आपको सारा अली खान और जाह्नवी कपूर अगले एपिसोड में दिखेगी।

Advertisement

सारा-जाह्नवी ने खोले सीक्रेट्स
प्रोमो वीडियो में सारा और जाह्नवी को एक साथ देखना फैंस के लिये ट्रीट जैसा है, इस एपिसोड में काफी सारे सीक्रेट्स खुलने वाले हैं, एक्ट्रेस की लव लाइफ सबसे बड़ा हाईलाइट होने वाली है, प्रोमो में करण जौहर दोनों की दोस्ती कैसे हुई, इस बारे में पूछते हैं, जवाब में जाह्नवी कहती है, सच में हमें बहुत सारे लोगों ने ये कहा कि क्यों तुम लोग एक-दूसरे का अश्लील साइड बाहर लाते हो, इसके जवाब में हंसते हुए सारा कहती हैं देखो।

Advertisement

सारा का मजेदार जवाब
इसके बाद करण जौहर सारा अली खान से उस शख्स का नाम पूछते हैं, जिन्हें वो डेट करना चाहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस इसका जवाब नहीं देना चाहती, फिर थोड़ा रुककर वो साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं, सारा का जवाब सुनकर करण चौंक जाते हैं, तो जाह्नवी से कहते हैं, मेरे ख्याल से तुम विजय देवरकोंडा के साथ थी, तभी सारा ने जाह्नवी से पूछा क्या तुम विजय देवरकोंडा को पसंद करती हो, जाह्नवी कहती हैं ये क्या हो रहा है।

Advertisement

एक्स पर क्या बोली सारा
गपशप इतने में ही नहीं रुकी, सारा की लव लाइफ पर सवाल करते हुए करण जौहर ने पूछा, तुम्हारा एक्स क्यों तुम्हारा एक्स है, इसकी एक वजह बताओ, सारा ने मजेदार जवाब दिया, जिस पर तीनों ठहाके लगाने लगे, जाह्नवी को काउच से गिरने वाली थी, सारा अपने स्वैग में बोली, क्योंकि वो सभी का एक्स है, अब सारा ने इस कमेंट से किसकी ओर इशारा किया है, ये तो नहीं मालूम, लेकिन लोगों को इस एपिसोड का प्रोमो खूब पसंद आ रहा है। ये एपिसोड 14 जुलाई को प्रसारित होगा।

https://twitter.com/karanjohar/status/1546754111172816896

Advertisement