लड़कियों के साथ दिग्गज राजनेता के बेटे की प्राइवेट तस्वीरें लीक, 5 महीने में उड़ाये 24 लाख

हंटर बाइडेन ने शारीरिक संबंध के लिये करीब 24 लाख रुपये की रकम नवंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच दिये थे, बता दें कि तब बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे।

New Delhi, Jul 13 : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ने पांच महीने में सेक्स वर्कर्स पर करीब 24 लाख रुपये खर्च किये थे, शारीरिक संबंध के लिये लड़कियां मुहैया कराने वाली एक महिला ने नाम हंटर बाइडेन ने चेक जारी किया था, चेक पर उन्होने बताया कि ये पैसे मेडिकल सप्लाई के लिये दे रहे हैं।

Advertisement

ट्रांजेक्शन को संदिग्ध करार
हंटर बाइडेन ने शारीरिक संबंध के लिये करीब 24 लाख रुपये की रकम नवंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच दिये थे, बता दें कि तब बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे, couple वहीं जेपी मोर्गन चेज बैंक ने हंटर बाइडेन की ओर से महिला के खाते में लाखों रुपये आने के बाद ट्रांजेक्शन को संदिग्ध करार दिया है। फिलहाल हंटर पर कई मामलों को लेकर जांच चल रही है, उन पर संभावित टैक्स क्राइम, मनी लांड्रिंग, और फॉरेन बिजनेस डीलिंग्स के लिये गैरकानूनी फॉरेन लॉबिंग करने का आरोप है।

Advertisement

नया केस बन सकता है
डेली मेल के रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि दूसरे प्रदेशों से प्रॉस्टीट्यूशन के लिये लड़कियां बुलाने की वजह से हंटर बाइडेन पर नया केस चलाया जा सकता है, couple1 रिपोर्ट के अनुसार हंटर बाइडेन ने एक यूक्रेनी महिला के नाम पर चेक इशू किया था, बैंक ने इस महिला के सभी ट्रांजेक्शंस संदिग्ध गतिविधियों की वजह से बंद कर रखा है।

Advertisement

वेलनेस सेंटर में ही ड्रग लेते दिखे
कुछ दिनों पहले जो बाइडेन के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था, couple3 (1) उसमें वो बाथटब में बैठकर ड्रग लेते दिखे थे, हालांकि उन्हें तक एक डिटॉक्स प्रोग्राम में भेजा गया था, एक और वीडियो में बैकग्राउंड में साफ्ट म्यूजिक चल रहा है, वो शराब पी रहे हैं, ये हरकतें करते हुए उन्होने खुद अपने फोन से ही वीडियो बनाया था।