सारा अली खान इस साउथ स्टार को करना चाहती है डेट, विजय देवरकोंडा की ओर से भी आया जवाब

करण जौहर सारा से पूछते हैं कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताओ, जिसे आप डेट करना चाहते हो, पहले सारा मना करती हैं, फिर हंसते हुए विजय देवरकोंडा का नाम लेती है।

New Delhi, Jul 13 : सारा अली खान और जाह्नवी कपूर कॉफी विद करण सीजन-7 के अगले एपिसोड में नजर आएंगी, शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, प्रोमो में सारा और जाह्नवी खूब मजे करते दिख रहे हैं, वीडियो में करण जौहर सारा से पूछते हैं, उनका क्रश कौन है और वो किसे डेट करना चाहेंगी, इस पर सारा ने साउथ के पॉपुलर स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लिया, सारा के इस जवाब से करण और जाह्नवी भी हैरान रह गये, वहीं सारा जाह्नवी से भी पूछती है कि क्या तुम भी विजय को लाइक करती हो।

Advertisement

क्या था सवाल
आपको बता दें कि करण जौहर सारा से पूछते हैं कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताओ, जिसे आप डेट करना चाहते हो, पहले सारा मना करती हैं, फिर हंसते हुए विजय देवरकोंडा का नाम लेती है। अब शो के इस वीडियो को देखकर विजय ने इस सीन के क्लिप को साझा करते हुए लिखा, बहुत पसंद आया, जिस तरह से आपने देवरकोंडा कहा, बहुत क्यूट था, आपको मेरा बड़ा हग।

Advertisement

कार्तिक को भी बताया था क्रश
आपको बता दें कि इससे पहले सारा शो में आई थी, तो करण ने उनसे क्रश को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था, फिर दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, खैर फिलहाल विजय की बात करें, sara ali khan6 तो वो पॉपुलर तेलुगू स्टार हैं, उन्होने अर्जुन रेड्डी जैसी हिट फिल्म दी है, अब विजय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं, वो फिल्म लाइगर में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में है।

Advertisement

सारा की फिल्में
वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो अब लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार में होंगे, इसके अलावा गैसलाइट में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।