अंग्रेजों के छक्के छुड़ाने वाले जसप्रीत बुमराह की पत्नी है सुपरहॉट, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी फेल

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन बेहद खूबसूरत है, संजना की दिलकश अदाओं से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से ज्यादा है।

New Delhi, Jul 13 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ओवल के मैदान पर पहले वनडे में अंग्रेज टीम पर कहर बनकर टूटे, बुमराह ने 7.2 ओवर में सिर्फ 19 रन देकर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटा दिया, अकेले ही बुमराह मेजबान टीम पर भारी पड़ रहे थे, टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज की बात करें, तो वो दुनिया के टॉप क्रिकेटर की सूची में हैं, जितने पॉपुलर बुमराह हैं, उनकी पत्नी संजना गणेशन भी उतनी ही हिट है, सोशल मीडिया पर बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी खूब चर्च में रहती है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत है संजना
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन बेहद खूबसूरत है, संजना की दिलकश अदाओं से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से ज्यादा है, क्रिकेट फैंस के बीच संजना बेहद फेमस है, संजना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती, संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिये एंकरिंग करती है।

Advertisement

कौन है संजना गणेशन
28 वर्षीय संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर है, पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंट का हिस्सा रही है, वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं, sanjana ganesan in bikini संजना आईसीसी विश्वकप 2019 से लेकर आईपीएल तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना केकेआर की एंकर भी रही हैं, संजना ने 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था, संजना ने पुणे के एक यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है, साथ ही मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं।

Advertisement

मिस इंडिया में किस्मत आजमाई
2014 में संजना ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, sanjana ganesan bumrah wife जहां उन्होने फाइनल तक का सफर किया था, इससे पहले 2013 में उन्होने फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था। संजना को फिट रहना बेहद पसंद है, वो योगा और जिम रोजाना करती है।