सुधीर चौधरी ने निभाया अपना वादा, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

हाल ही में एक रेडियो शो में बात करते हुए सुधीर चौधरी ने कहा था कि उनके दर्शक ही सबकुछ हैं, शायद यही कारण है कि दर्शक भी उन्हें दिलों-जान से प्यार करते हैं, तभी तो उनके शो डीएनए की टीआरपी बहुत आती थी।

New Delhi, Jul 14 : जी मीडिया समूह से इस्तीफा देकर सुधीर चौधरी ने आजतक न्यूज चैनल ज्वाइन किया है, इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर सुधीर छाये हुए हैं, हालांकि इस्तीफे को लेकर उन्हें अपने फैंस की नाराजगी और प्यार भरे उलाहने झेलने पड़े, जिसके बाद उन्होने कहा कि वो कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने समर्थकों से राय जरुर लेंगे।

Advertisement

दर्शक ही सबकुछ
हाल ही में एक रेडियो शो में बात करते हुए सुधीर चौधरी ने कहा था कि उनके दर्शक ही सबकुछ हैं, शायद यही कारण है कि दर्शक भी उन्हें दिलों-जान से प्यार करते हैं, तभी तो उनके शो डीएनए की टीआरपी बहुत आती थी। sudhir (1) शनिवार को रेडियो शो पर हुई बातचीत के दौरान सुधीर चौधरी ने अपनी और डीएनए की राहें जुदा होने के बारे में पहले से दर्शकों को ना बताये जाने को लेकर फैंस की फीलिंग्स का ध्यान रखते हुए उनसे भी माफी मांगी थी। साथ ही उन्होने भरोसा दिया था कि भविष्य में कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले वो दर्शकों से उनकी राय जरुर लेंगे, जिससे साफ है कि सुधीर अपने फैंस को नाराज नहीं करना चाहते हैं, इसकी शुरुआत भी उन्होने कर दी है।

Advertisement

लोगों से मांगे सुझाव
यही वजह है कि आजतक में बतौर कंसल्टिंग एडिटर ज्वाइन करने के बाद यहां अपने नये शो के नाम को लेकर उन्होने एक ट्वीट कर लोगों से सुझाव मांगे हैं, इस बारे में उन्होने लिखा, आजतक पर मेरा नया शो सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि आपका भी है, कई दिन से विचार मंथन चल रहा है कि इसका क्या नाम रखा जाए, आप भी मेरी मदद कीजिए, आपके दिमाग में कोई नाम है, तो भेजिए।

Advertisement

दर्शकों के सवालों के जवाब
इतना ही नहीं आजतक चैनल के ट्विटर स्पेस पर 14 जुलाई की शाम 7 बजे दर्शकों के सवालों के जवाब भी देंगे, इस बारे में उन्होने ट्वीट कर लिखा, कि सवाल सोच कर रखिये, आपको बता दें कि सुधीर चौधरी और आजतक नया शो लाने की दिशा में जुटे हैं, इस नये शो को सुधीर होस्ट करें, जिसे न्यूज डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद के निर्देशन में शुरु किया जाएगा, रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर चौधरी का नया शो आजतक पर रात 9 बजे चर्चित टीवी एंकर श्वेता सिंह द्वारा होस्ट किये जा रहे खबरदार की जगह प्रसारित होगा।