शाहरुख-सलमान सब छूटे पीछे, नंबर वन बने अक्षय कुमार, जानिये टॉप-10 में कौन-कौन?

ऑरमेक्स मीडिया की बॉलीवुड की टॉप-10 सितारों की ताजा रिपोर्ट बताती है कि अक्षय कुमार जून महीने के मोस्ट पॉपुलर हीरो हैं, रक्षाबंधन के साथ उनकी इस साल राम सेतु भी रिलीज होने वाली है।

New Delhi, Jul 14 : अक्षय कुमार बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर भले ही थोड़े संकट में हों, लेकिन लोगों की पसंद में अभी भी शीर्ष पर हैं, सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी के बाद भी उनकी रक्षाबंधन का लोगों को इंतजार है, वो आज भी लोगों की पहली पसंद हैं, देश के एंटरटेनमेंट ग्राफ के आंकड़ों का बारीकी से अध्ययन करने वाले ऑरमेक्स मीडिया की बॉलीवुड की टॉप-10 सितारों की ताजा रिपोर्ट बताती है कि अक्षय जून महीने के मोस्ट पॉपुलर हीरो हैं, रक्षाबंधन के साथ उनकी इस साल राम सेतु भी रिलीज होने वाली है, वो 2022 की उन फिल्मों में शामिल है, जिनका लोगो को इंतजार है, कोरोना के बाद आई साउथ फिल्मों की आंधी के बीच भी अक्षय ने अपने पैर मजबूती से जमा रखे हैं।

Advertisement

कौन कहां
अक्षय कुमार के बाद दूसरे नंबर पर शाहरुख खान हैं, जिनसे बॉक्स ऑफिस को 2023 में उम्मीदें है, उनकी पठान, जवान और डंकी रिलीज होगी, इस सूची में तीसरे नंबर पर सलमान खान हैं,  जिनकी इस साल ईद पर कोई फिल्म नहीं आई, 2017 में टाइगर जिंदा है के बाद सलमान की किसी फिल्म ने कमाल नहीं किया है। चौथे नंबर पर ऋतिक रोशन और पांचवें पर आमिर खान हैं। सितंबर में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होनी है।

Advertisement

ये नाम भी
भूल भूलैया 2 से धूम मचाने वाले कार्तिक आर्यन 6ठें नंबर पर हैं, इसी महीने शमशेरा लाने के लिये रणबीर कपूर सातवें नंबर पर हैं, बीते कुछ महीनों में 83 और जयेश भाई जोरदार जैसी फ्लाप फिल्मों के बाद भी रणवीर सिंह 8वें, वरुण धवन नौवें तथा आयुष्मान खुराना दसवें नंबर पर हैं।

Advertisement

इसलिये अक्षय का क्रेज
ये अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग ही है, जिसने बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के फ्लाप होने के बाद भी उन्हें नंबर 1 पर बनाये रखा है, निर्माताओं का भरोसा उन पर है, इसलिये उन्हें फिल्मों के ऑफर भी लगातार मिल रहे हैं, akshay kumar इन दिनों अक्षय लंदन में कैप्सूल गिल की शूटिंग में व्यस्त हैं, 2023 मनें वो सिंड्रेला, ओह माय गॉड-2, सेल्फी और सुराराई पोतरु के हिंदी रीमेक में दिखेंगे, जिससे पता चलता है कि सिर्फ 2 फ्लाप फिल्में अक्षय का बाजार डाउन नहीं कर सकती, आने वाले समय में उनके पास कई फिल्मों के प्रस्ताव हैं यानी उनका दावा अभी मजबूत बना रहेगा।