ललित मोदी-सुष्मिता के रिलेशन पर खूब वायरल हो रहा रणवीर सिंह का रिएक्शन

ललित ने सुष्मिता के साथ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, लंदन वापस आ गया हूं, एक शानदार ग्लोबल टूर मालदीव और सार्डिनिया से, परिवार और मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ, मेरी जिंदगी की एक नई शुरुआत।

New Delhi, Jul 15 : बीती रात आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने कुछ ट्वीट्स से लोगों को हैरान कर दिया, ललित मोदी ने दरअसल सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की है, उन्होने बताया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, और जल्द ही शादी करने वाले हैं, ललित मोदी के ये पोस्ट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुए, ललित के इस अनाउंसमेंट के बाद कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, वहीं इस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी रिएक्शन आया है, रणवीर ने ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट किया है।

Advertisement

क्या लिखा
ललित मोदी के पोस्ट पर रणवीर सिंह ने हार्ट इमोजी और नजर ना लगे वाला इमोजी पोस्ट किया है, जिसका मतलब है कि दोनों को रणवीर का प्यार मिला है, वैसे जो तस्वीरें ललित मोदी ने पोस्ट की है, ranveer singh (2) उसमें वो और सुष्मिता एक-दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं, ललित ने सुष्मिता के साथ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, लंदन वापस आ गया हूं, एक शानदार ग्लोबल टूर मालदीव और सार्डिनिया से, परिवार और मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ, मेरी जिंदगी की एक नई शुरुआत।

Advertisement

ललित मोदी की अनाउंसमेंट
इसके बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट किया, फिलहाल हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हमारी शादी नहीं हुई है, लेकिन भगवान की कृपा रही, तो जल्द ही ये भी हो जाएगा, मैं बस ये अनाउंस कर रहा हूं, कि हम साथ हैं।

Advertisement

रोहमन से ब्रेकअप
अभी तक इस पर सुष्मिता सेन की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है, बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल के साथ लिव इन में रह रही थी, लेकिन पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि अब वो और रोहमन साथ नहीं है, दोनों ने तीन साल का रिलेशनशिप तोड़ दिया था।