विराट कोहली पर सवाल पूछने पर भड़क गये रोहित शर्मा, इस बार दे डाला बड़ा बयान

टीम इंडिया को दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे, जहां पर एक बार फिर रोहित से विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया।

New Delhi, Jul 15 : टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला गया, इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, पहले मैच में चोट की चोट की वजह से ना खेलने वाले विराट कोहली इस मुकाबले में प्लेइंग-11 का हिस्सा बने, लेकिन वो इस बार भी बल्ले से फ्लाप रहे, मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा से विराट को लेकर सवाल पूछा गया, तो वो भड़कते नजर आये, रोहित ने विराट के फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

सवाल पूछने पर भड़क गये रोहित
टीम इंडिया को दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे, जहां पर एक बार फिर रोहित से विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया, लेकिन इस बार वो सवाल सुनने से पहले ही भड़क गये, Rohit sharma बाद में रोहित ने विराट कोहली की फॉर्म पर बात करते हुए कहा, विराट बहुत मैच खेले हुए हैं, वो कई साल से खेल रहे हैं, काफी अच्छा बल्लेबाज हैं, उन्हें किसी आश्वासन की जरुरत नहीं है। रोहित ने कहा मैंने आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में भी बोला था, फॉर्म ऊपर नीचे होता रहता है, ऐसा सभी खिलाड़ी के करियर में होता है, उन्होने टीम को बहुत मैच जिताये हैं, ऐसे में उन्हें फॉर्म हासिल करने के लिये एक या दो मैच की जरुरत है बस।

Advertisement

विराट फिर फ्लाप
विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी, चोट की वजह से विराट इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेल पाये थे, लेकिन दूसरे वनडे में विराट ने मैदान पर वापसी की, virat5 हालांकि इस मैच में उन्हें अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके, इस मैच में विराट कोहली ने 25 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके भी शामिल है।

Advertisement

इस खिलाड़ी की जगह मिला था मौका
पहले वनडे में विराट कोहली की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, दूसरे मैच में विराट की वापसी के बाद श्रेयस को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा, श्रेयस अय्यर भी पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में श्रेयस का खेलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement