‘उन्होने मुझे बेहतर बनाया’, मलाइका अरोड़ा के लिये अर्जुन ने खुलेआम लुटाया प्यार, कही ऐसी बात

अर्जुन कपूर ने मलाइका पर प्यार लुटाया, उन्होने कहा मुझे स्टाइलिश बनाने के लिये शुक्रिया, मैं आज उनके साथ खड़ा हूं, अवॉर्ड जीत रहा हूं, लेकिन सबसे जरुरी बात ये है कि आज मैं उनके साथ बेहद खुश हूं।

New Delhi, Jul 16 : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया, शुक्रवार शाम ये कपल हाथों में हाथ डाले अवॉर्ड शो में पहुंचा था, ब्लू आउटफिट में मलाइका तो अर्जुन भी मैचिंग कपड़ों में दिखे, इतना ही नहीं सेलेब्स से भरे इस फंक्शन में दोनों ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी अपने नाम किया, ऐसे में अर्जुन कपूर की मलाइका को लेकर कही गई बात सुनने लायक थी।

Advertisement

अर्जुन ने की तारीफ
मुंबई में हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2022 में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को स्टाइलिश करल का अवॉर्ड मिला, इस जीत के बाद कपल ने स्टेज पर एक-दूसरे की जमकर तारीफ की, malaika arjun मलाइका ने कहा कि अर्जुन उनसे थैंक यू सुनने का इंतजार कर रहे हैं, इस पर अर्जुन ने कहा कि नहीं मैं असल में आपको कहना चाहता हूं थैंक यू बेबी, तुम्हारी वजह से इन लोगों ने मुझे स्टाइलिश कहा, मलाइका ने कहा कि मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं, सब हमसे पूछते हैं कि हम एक-दूसरे से मैच हो रहे हैं, ये बिल्कुल भी सोचकर नहीं किया गया है।

Advertisement

अर्जुन ने मलाइका पर बरसाया प्यार
इसके बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका पर प्यार लुटाया, उन्होने कहा मुझे स्टाइलिश बनाने के लिये शुक्रिया, मैं आज उनके साथ खड़ा हूं, अवॉर्ड जीत रहा हूं, लेकिन सबसे जरुरी बात ये है कि आज मैं उनके साथ बेहद खुश हूं, malaika arjun क्योंकि मुझे लगता है, कि वो मुझे स्टाइलिश बनाती है, उन्होने मुझे बेहतर इंसान बनाया है, तो थैंक यू, मुझे विश्वास नहीं था कि मैं बहुत स्टाइलिश हूं।

Advertisement

रोमांटिक ट्रिप पर गया था कपल
इस अवॉड फंक्शन में मलाइका, अर्जुन के अलावा दिशा पटानी, कृति सेनन, आदित्य रॉय कपूर, रवीना टंडन, वाणी कपूर, पंकज त्रिपाठी, और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे, तमाम स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। arjun malaika आपको बता दें कि मलाइका-अर्जुन कई सालों से रिलेशन में हैं, कुछ समय पहले दोनों पेरिस ट्रिप पर गये थे, वहीं अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन भी मनाया, साथ ही कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी।