सुष्मिता को टक्‍कर देती हैं ललित मोदी की बेटी, कुछ दिन पहले ही बनी थीं दुल्‍हन, ऐसी है पूरी फैमिली

ललित मोदी के परिवार में उनकी बेटी और बेटा हैं । पत्‍नी का निधन हो चुका है और अब वो एक बार फिर प्‍यार में हैं । सुष्मिता संग उनकी तस्‍वीरें वायरल हैं ।

New Delhi, Jul 16: मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन की लव लाइफ में एक बार फिर बहार आ गई हैं । सुष बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं । मोदी ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता संग अपने रिश्ते को रिवील किया, पहले तो सब शॉक में रह गए । सरप्राइज ऐसा था कि किसी को कुछ कहते नहीं बना । लेकिन बाद में सभी कपल को बधाई देते भी नजर आए । मोदी और सुष्मिता लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं, अब दोनों ऑफीशियली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इनकी फैमिली से मिलिए, मोदी की बेटी तो सुष्मिता जैसी ही खूबसूरत हैं ।

Advertisement

सेन और मोदी परिवार
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की बात जबसे सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ही सर्च कर रहे हैं । लोग दोनों के परिवार के बारे में भी जानने को उत्‍सुक हैं । आगे आपको पूरी डीटेल देते हैं । बात करें सुष्मिता सेन की तो उनके लिए फैमिली फर्स्‍ट है । अपनी दो अडॉप्‍टेड बेटियों के साथ वो एक परफेक्‍ट लाइफ जीती आ रही हैं । सुष्मिता अपने माता-पिता के भी काफी करीब हैं । सुष के पिता शुबीर सेन पूर्व इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर रहे हैं और मां शुभ्रा सेन ज्वैलरी डिजाइनर हैं । दुबई में उनका अपना ज्वैलरी स्टोर है । सुष्मिता के भाई राजीव सेन मॉडल और एक्टर हैं, भाई-बहन के बीच शानदार बॉन्ड है । सुष्मिता के भाई ने एक्‍ट्रेस चारु असोपा से शादी की है, दोनों की एक बेटी भी है । लेकिन इन दिनों दोनों के तलाक की बात चल रही है ।

Advertisement

ललित मोदी को परिवार
ललित मोदी ने 1991 में मीनल मोदी से शादी की थी, दोनों के बीच अटूट प्यार था । हैप्‍पी मैरिड कपल कहे जाते हैं दोनों, ललित परफेक्‍ट हसबैंड । लेकिन साल 2018 में कैंसर से मीनल की मौत हो गई। इस शादी से ललित मोदी के दो बच्चे हैं, रुचिर मोदी और आलिया मोदी । मीनल, ललित से 10 साल बड़ी थीं । मीनल, सुष्मिता और ललित की एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें तीनों साथ बैठे दिखे है, आईपीएल का मैच एंजॉय कर रहे थे ।

Advertisement

बेटी आलिया की हाल ही में हुई है शादी
ललित मोदी की बेटी आलिया की इसी साल मई महीने में शादी हुई है । शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं । आलिया को देख उनकी ब्यूटी पर कोई भी मर मिटेगा । आलिया अपनी मां की ही तरह बहुत खूबसूत हैं । आलिया लंदन बेस्ड इंटीरियर डिजाइन और डिजाइन कंसलटेंसी कंपनी की फाउंडर हैं । ललित का बेटा रुचिर पिता के बिजनेस में उनकी हेल्‍प कर रहा है ।