सुष्मिता से लेकर रोहमन तक का रिएक्शन, ललित मोदी के बेटे रुचिर ने कही बड़ी बात

ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी ने पिता के रिलेशनशिप को लेकर कहा कि वो उनकी जिंदगी है, और वो अपने फैसले खुद लेते हैं, मैं फैमिली को लेकर बातें करने से परहेज करता हूं।

New Delhi, Jul 16 : भारत में आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल उन्होने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया है, उन्होने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट किये, जो तेजी से वायरल हो रहा है, उनकी और सुष्मिता सेन की रिलेशन को लेकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, इस बीच ललित मोदी के बेटे रुचिर का भी रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

बेटे ने क्या कहा
ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी ने पिता के रिलेशनशिप को लेकर कहा कि वो उनकी जिंदगी है, और वो अपने फैसले खुद लेते हैं, मैं फैमिली को लेकर बातें करने से परहेज करता हूं, लेकिन बिजनेस या बाकी मामलों में मुझे कमेंट करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है, इन चीजों पर बात करें, तो मुझे हमेशा खुशी होगी, हालांकि रुचिर पिता के रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आये।

Advertisement

सुष्मिता का भी रिएक्शन
ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर बता दिया कि वो सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में हैं, इसके करीब 20 घंटे बाद एक्ट्रेस का भी रिएक्शन सामने आया है, sushmita sen सुष्मिता ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के सामने आने के बाद पहली पोस्ट की, जिसमें उन्होने बेटियों रेने और अलीशा के साथ तस्वीर शेयर कर बताया कि वो बेहद खुश है, उन्होने लिखा, मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं, मेरी शादी नहीं हुई है, कोई रिंग नहीं है, बस काफी प्यार है।

Advertisement

एक्स ब्वॉयफ्रेंड में भी किया रिएक्ट
इसके अलावा सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का भी रिएक्शन सामने आया है, रोहमन ने कहा कि उन्हें खुश रहने देते हैं, ये प्यार खूबसूरत है, मैं बस इतना जानता हूं, कि अगर उन्होने किसी को चुना है, तो वो उनके लायक ही होगा।