सगाई के 20 साल बाद जेनिफर लोपेज ने एक्‍टर बेन एफ्लेक से रचाई शादी, वीडियो-तस्‍वीरें आईं सामने

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से शादी कर ली है । मजे की बात ये कि दोनों ने साल 2002 में सगाई की थी । सगाई के 20 साल बाद अब दोनों ने अमेरिका के लास वेगास में शादी की है ।

New Delhi, Jul 18: हॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज 52 साल की उम्र में दुल्‍हन बनी हैं । जेनिफर ने एक्‍टर बने एफ्लेक से शादी कर ली है । जेनिफर पिछले 20 साल से बेन के साथ रिलेशनशिप में थीं । इन दोनों ने साल 2002 में सगाई की थी । अब 20 साल बाद ये शादी कर एक दूसरे के हो गए हैं । जेलो ने अपना नाम बदलकर जेनिफर एफ्लेक कर लिया है ।

Advertisement

तोड़ दी थी सगाई
दरअसल साल 2002 में सगाई के एक साल बाद ही दोनों ने सगाई तोड़ दी थी । जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अपने रास्ते बदल दिए । दोनों ने किसी और से शादी भी की, उनके बच्चे भी हुए । लेकिन पुराना प्रेम एक बार फिर से सामने आ गया । दोनों पिछले साल एक बार फिर मिले और अप्रैल में दोबारा इंगेजमेंट की । जेनिफर के करीबी दोस्त और हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटाउन ने इंस्टाग्राम पर उनके ब्राइडल लुक की एक झलक शेयर की है ।

Advertisement

वेडिंग गाउन में तस्‍वीरें
सफेद वेडिंग गाउन में जेनिफर लोपेज का एक वीडियो सामने आया है । इसमें शादी से पहले आखिरी मिनट की फीलिंग्स नजर आ रही हैं । वीडियो में, क्रिस को जेनिफर से पूछते हुए सुना जा सकता है कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, जिस पर वह जवाब देती हैं, “मैं अमेजिंग महसूस कर रही हूं.” । जेनिफर लोपेज ने ड्रेस के बारे में बात करते हुए कहा- “मैं इसे सहेज रही हूं, और अब मैं इसे अपनी शादी के दिन पहन रही हूं।” पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर और बेन ने एक न्यूजपेपर में अपनी शादी की घोषणा की, जिसके अनुसार इस जोड़े को नेवादा में शादी का लाइसेंस मिला और दोनों ने शनिवार की देर रात एक चैपल में शादी कर ली।

16 जुलाई को शादी
द लॉस एंजिल्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर लोपेज ने न्यूजलेटर में लिखा है-  “प्यार खूबसूरत है, प्यार दयालु है और यह पता चला है कि प्यार धैर्यवान है। बीस साल धैर्यवान । ठीक वही जो हम चाहते थे।” जेनिफर ने खुद को ‘मिसेज जेनिफर लिन एफ्लेक’ कहकर संबोधित किया है । इन दोनों ने 16 जुलाई को क्लार्क काउंटी से मैरिज का लाइसेंस लिया।