फैंस के सिर चढकर बोल रहा पलक तिवारी का क्रेज, मदहोश कर रहा ये अवतार, तस्वीरें

पलक तिवारी ने रेड स्ट्रैप्लेस थाई हाई स्लिट गाउन में एक अवॉर्ड शो में जैसे ही एंट्री ली, हर किसी की निगाहें बस उन पर थम सी गई।

New Delhi, Jul 18 : दिलकश अंदाज, अदाएं या फिर सिजलिंग लुक्स हो, श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी किसी भी तरह से अपनी मां से कम नहीं है, श्वेता की तरह ही पलक भी फैंस की फेवरेट बन चुकी है, यूथ के बीच तो पलक तिवारी का क्रेज सिर चढकर बोलता है। पलक ने कम ही समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है, पलक को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है, एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती है, अब रेड स्ट्रैप्लेस गाउन में वो बेहद खूबसूरत लग रही है, उन्हें जो देख रहा है, बस देखता ही रह रहा है।

Advertisement

हाई स्लिट गाउन
पलक तिवारी ने रेड स्ट्रैप्लेस थाई हाई स्लिट गाउन में एक अवॉर्ड शो में जैसे ही एंट्री ली, हर किसी की निगाहें बस उन पर थम सी गई, अवॉर्ड फंक्शन के रेड कारपेट पर पलक ने अपने लुक से हर किसी के दिलों को जीत लिया।

Advertisement

महफिल लूट ली
अगर हम कहें, कि पलक तिवारी ने अपने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक से महफिल लूट ली, तो ये बिल्कुल भी गलत नहीं होगा, पलक ने रेड गाउन में स्टनिंग तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की है, स्ट्रैप्लेस थाई हाई स्लिट गाउन में पलक अपने किलर अंदाज से फैंस को क्रेजी कर रही हैं।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
पलक की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, कमेंट सेक्शन में फैंस पलक को हॉट, गॉर्जियस, ब्युटीफुल कह रहे हैं, लेकिन इन सबमें सबसे स्पेशल कमेंट पलक की मां श्वेता तिवारी का है, उन्होने अपनी बेटे की ग्लैमरस लुक की तारीफ की है, उन्होने कमेंट कर लिखा, ओये मेरे लाल।