‘गोल्‍ड डिगर’ बुलाने पर भड़की सुष्मिता सेन, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सुष्मिता सेन ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी है जो उनके और ललित मोदी के रिश्‍ते पर सवाल उठा रहे है, उन्‍हें गोल्ड डिगर बुला रहे हैं । सुष की बातें ट्रोलर्स को करारा जवाब हैं ।

New Delhi, Jul 18: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं । सुष खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं । ये उनके 12वें ब्‍वॉयफ्रेंड हैं । ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग प्‍यार भरी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, कुछ ने तो कपल को बधाई दी लेकिन ट्रोलर्स कहां बाज आते । इस रिश्‍ते का मजाक बनाने वाले भी कम नहीं । इतना ही नहीं कई ने तो सुष को गोल्‍ड डिगर तक कह दिया ।

Advertisement

सुष्मिता ने शेयर किया ग्लैमरस लुक
ट्रोलिंग पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों की तरफ से जवाब आ चुका है । lalit sushmitaअपनी लेटेस्ट पोस्ट में सुष्मिता ने उन सभी लोगों की बोलती बंद कर दी है जिन्होंने ये कहा कि वो पैसों के लिए ललित मोदी के साथ हैं । सुष्मिता को लोग गोल्ड डिगर बुला रहे हैं । ऐसे लोगों के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टा पोस्ट पर अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर कर हेटर्स को जवाब दिया है । तस्वीर में सुष्मिता ब्‍लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं, वो पूल में रिलैक्स कर रही हैं ।  फोटो में उनका चेहरा नहीं बैक पोज नजर आ रहा है।

Advertisement

सुष्मिता का हेटर्स को जवाब
एक्ट्रेस ने तस्‍वीर के साथ अपने कैप्शन में लिखा है, अपने अस्तित्व और अंतरात्मा में पूरी तरह केंद्रित.. मुझे पसंद है कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एक में विलीन कर एकता का अनुभव देती है. और कैसे हम लोग इसे अलग करते हैं, जब हम बैलेंस को ब्रेक करते हैं । ये देखकर दिल टूटता है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी नाखुश और दुखी होती जा रही है । तथाकथित बुद्धिजीवी (intellectuals) अपनी मूर्खता के साथ…इग्नोरेंट लोग अपनी चीप और फनी गॉसिप्स के साथ, वो लोग जो मेरे कभी दोस्त नहीं थे और मेरे परिचित भी नहीं थे… मेरे बारे में बड़े विचार और मेरे कैरेक्टर के बारे में गहन जानकारी शेयर कर रहे हैं । मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं. Ah ये जीनियस लोग ।

सुष्मिता सेन का पोस्ट
सुष्मिता आगे लिखती हैं, ”मैं गोल्ड से ज्यादा हीरे को खोजती हूं । मैंने हमेशा से हीरे को ज्यादा प्राथमिकता दी है । जिसके लिए मैं फेमस भी हूं, और हां मैं आज भी इसे अपने लिए खुद ही खरीदती हूं।” पोस्‍ट के जरिए, सुष्मिता सेन ने अपने शुभचिंतकों और सपोटर्स का आभार जताया है । सुष्मिता ने ये भी कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं, उन्हें ऐसी आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता ।