प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर  रानी मुखर्जी को कर दिया था ऐसा मैसेज, चटपटा किस्‍सा

प्रियंका चोपड़ा का आज जन्‍मदिन है, एक्‍ट्रेस के इंडियन कोस्‍टार्स के बड़े मजेदार किस्‍से हैं । अभिषेक के साथ उन्‍होंने कुछ ऐसा किया था कि आप सुनकर हैरान हो जाएंगे ।

New Delhi, Jul 18: प्रियंका चोपड़ा ग्‍लोबल सेलेब हैं, वो बहुत ही पॉपुलर हैं । प्रियंका जब इंडिया में काम कर रहीं थीं, तो वो अपने को स्‍टार्स के साथ जमकर मस्‍ती मजाक करती थीं । ऐसे कई किस्‍से हैं जिन्‍हें सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे । सेट पर प्रैंक का एक ऐसा ही मामला साल 2005 का हे, जब पीसी अभिषेक के साथ ‘ब्लफमास्टर’  में काम कर रहीं थीं । यहीं सेट पर अभिषेक बच्चन ने उनके साथ एक जबरदस्त प्रैंक किया था । लेकिन प्रियंका ने भी अभिषेक से बदला लिया और ऐसा काम किया जो आपको हैरान कर देगा ।

Advertisement

40 की हुईं प्रियंका चोपड़ा
पूर्व मिस वर्ल्‍ड, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, ग्‍लोबल स्‍टार, सफल बिजनेसवुमेन,priyanka chopra85 एक पत्‍नी एक मां और ना जाने क्‍या क्‍या । प्रियंका चोपड़ा अपने हर रोल में फिट हैं । वो उन चुनिंदा भारतीयों में से एक हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग जानते पहचानते हैं । प्रियंका के जन्‍मदिन पर आपको उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा बताते हैं । तब जब उन्‍होंने अभिषेक बच्‍चन को प्रैंक किया था, फैंस इसे सुनकर हैरान हो सकते हैं ।

Advertisement

अभिषेक से लिया था प्रैंक का बदल
वेटरन एक्‍ट्रेस सिमी ग्रेवाल को साल 2006 में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि फिल्म ‘ब्लफमास्टर’ के सेट पर अभिषेक बच्चन ने उनके साथ एक ऐसा प्रैंक किया कि वो कुछ देर के लिए परेशान हो गईं । लेकिन फिर प्रियंका ने अभिषेक से इसका जो बदला लिया, वो सुनने लायक है । अभिषेक ने प्रियंका को तंग करने के लिए उनका मोबाइल छुपा दिया था । इंटरव्यू में प्रियंका बताती हैं कि पहले तो वो बहुत परेशान हो गई फिर सब जगह खोजने के बाद उन्हें समझ आ गया कि ये अभिषेक की हरकत है । अभिषेक मोबाइल स्विच ऑफ कर उसके ऊपर ही बैठ गए थे ।

Advertisement

प्रियंका ने लिया बदला
इसके बाद एक दिन जब अभिषेक अपना मोबाइल पड़ा हुआ छोड़कर चल दिए थे तो प्रियंका के दिमाग में शैतानी सूझी । उन्होंने बताया कि ‘ब्लफमास्टर’ कोस्टार रितेश देशमुख की तरफ देखकर उन्‍होंने पूछा, “तो शुरू करें?” रितेश थोड़ा घबरा गए थे, मना करने लगे लेकिन प्रियंका प्रैंक के लिए तैयार थी । प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अभिषेक के फोन से रानी मुखर्जी को मैसेज किया था । लिखा था, ‘मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, तुम कहां थीं. क्या तुम…”। ये बताते हुए प्रियंका हंसते हुए बोलीं कि इसके बाद वो और रितेश अभिषेक का फोन वैन में छोड़कर भाग गए ।