इस लड़की के लिये उर्वशी रौतेला को दिया था ठुकरा, दिलचस्प है ऋषभ पंत की लव स्टोरी

16 जनवरी 2019 को ऋषभ ने एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।

New Delhi, Jul 18 : टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है, जहां रोहित की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहले टी-20 फिर वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है, तीसरे वनडे मैच के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत रहे, जिन्होने नाबाद 125 रनों की पारी खेली, इस मैच में उन्होने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये, हालांकि हम आज उनके क्रिकेट की नहीं बल्कि लव स्टोरी के बारे में बात करेंगे।

Advertisement

फिल्मी है लव स्टोरी
16 जनवरी 2019 को ऋषभ ने एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं, ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी, इस तरह ऋषभ पंत ने अपने प्यार का इजहार किया था। 2019 में ऋषभ पंत को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी, लेकिन इन खबरों को झूठा बताती हुई उर्वशी ने ऋषभ के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया था, वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत ने ईशा नेगी के लिये उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक तक कर दिया था।

Advertisement

स्टेडियम में दिखती है ईशा
ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, वो अकसर आईपीएल मैचों में स्टेडियम में नजर आती है, आईपीएल 2022 में भी ईशा कई बार दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबलों में नजर आ चुकी हैं। ईशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, हाल ही में जब ऋषभ पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया, तो ईशा ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी थी।

Advertisement

कौन हैं ईशा नेगी
ईशा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वो इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डिजाइनर है, हालांकि उनकी ऋषभ पंत से कब और कैसे मुलाकात हुई, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, ईशा ने अपनी पढाई एमिटी यूनिवर्सिटी से की है, वो उत्तराखंड की रहने वाली है, वो अकसर ही इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, खूबसूरती में वलो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।