प्रियंका चोपड़ा ने बीच पर कर दिया पति निक को लिप लॉक, रोमांटिक अंदाज में मनाया बर्थडे

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर खुल्‍लमखुल्‍ला रोमांस करते हुए देखे गए हैं । पीसी के बर्थडे पर कुछ तस्‍वीरें निक ने शेयर की हैं ।

New Delhi, Jul 19: सेलिब्रिटी कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अकसर ही एक दूसरे के साथ रोमंटिक होते हुए देखे जाते हैं । मौका डार्लिंग वाइफ प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे का हो तो निक भला ऐसे कैसे बैठ सकते हैं । इस दिन को स्‍पेशल बनाने के लिए उन्‍होंने ढेर सारी कोशिश की । 18 जुलाई को ग्लोबल स्टार प्रियंका ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । पीसी एक ग्‍लोबल स्‍टार हैं, उन्‍हें दुनियाभर के लोगों से ढेर सारा प्यार और विशेज मिलीं । लेकिन इन सबमें सबसे खास रही प्रियंका के स्वीटहार्ट निक जोनस की विश, निक ने इस दिन को वाइफी के लिए स्‍पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

Advertisement

प्रियंका और निक का लिपलॉक
निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए प्राइवेट बर्थडे पार्टी ऑर्गनइज की थी । सेलिब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें उन्‍होंने फैंस संग साझा की हैं । पहली फोटो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा खुले आसमान के नीचे बीच पर एक दूसरे संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं । दोनों एक दूसरे में खोए दिख रहे हैं । इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को बहुत भाती है ।

Advertisement

प्रियंका के लिए निक की स्पेशल विश
निक ने कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं, इनमें 80s बेबी प्रियंका सुपर हैप्पी और एक्साइटेड नजर आ रही हैं । तस्वीरें देखकर लग रहा है कि दोनों प्राइवेटली किसी जगह पर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गए थे । दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत ही रोमांटिक और यादगार समय बिताया है । निक ने तस्‍वीरें शेयर कर कैप्‍शन में प्रियंका को अपना दिल बताया है, साथ ही आई लव यू भी लिखा है ।

Advertisement

स्‍पेशल वर्ल्‍ड
निक ने प्रियंका को लिए लिखा- मेरे जुलाई के जेवेल को हैप्पिएस्ट बर्थडे । लाइफ की इस क्रेजी राइड पर आपका साथ पाकर सम्मानित फील करता हूं. आई लव यू । निक की इस पोस्ट पर फैंस समेत कई सेलेब्स ने प्रियंका को बर्थडे विश किया है । वहीं पीसी ने निक को लव ऑफ माई लाइफ, कमेंट किया है ।