एक बार फिर राखी सावंत को मिला धोखा, ढाई घंटे तक रोती रही, लेकिन नहीं आये आदिल, वीडियो

राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, उन्होने सूट पहन रखा था, अच्छा खासा मेकअप कर रखा था, लेकिन उनकी आंखों का मेकअप बिगड़ा हुआ था।

New Delhi, Jul 20 : ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर चर्चा में हैं, आये दिन वो आदिल के साथ नजर आती है, लेकिन अब लगता है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दे दिया है, राकी हाल ही में सज-धजकर आदिल को लेने एयरपोर्ट पहुंची थी, लेकिन घंटों इंतजार के बाद भी आदिल नहीं आये, राखी का दिल एक बार फिर से टूट गया, उन्होने अपने दिल का हाल बाहर खड़ी मीडिया टीम को बताया।

Advertisement

राखी का टूटा दिल
राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, उन्होने सूट पहन रखा था, अच्छा खासा मेकअप कर रखा था, लेकिन उनकी आंखों का मेकअप बिगड़ा हुआ था, उन्होने खुद बताया कि वो एयरपोर्ट पर इंतजार करती रही लेकिन rakhi sawant1 आदिल दुर्रानी नहीं आये, वो दो घंटे तक रोई, उनकी आंखों का मेकअप बिगड़ गया, राखी का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों को लग रहा है कि मीका और रितेश के बाद आदिल ने भी उन्हें धोखा दे दिया है।

Advertisement

मिलने नहीं आये आदिल
राखी सावंत इस वीडियो में कहती है, आदिल के लिये किया था ये सब, दो-ढाई घंटे फ्लाइट में रोते-रोते मेरा काजल फैल गया, rakhi sawant1 पैपराजी में से किसी ने कहा कि आप एक बार वीडियो कॉल कर लो आदिल को, तो इस पर राखी सावंत कहती है कि नहीं अब मैं बात नहीं करूंगी, क्योंकि कल मैं उनसे मिलने गई थी, मैंने इंतजार किया, और वो वहां आये ही नहीं।

Advertisement

राखी के वीडियोज होते हैं वायरल
मालूम हो कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, इससे पहले भी राखी का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बूस्टर डोज को कोस रही थी, क्योंकि इस डोज के बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी थी, उन्होने कहा था कि बूस्टर डोज में शिलाजीत और वियाग्रा जैसी चीजें मिलाई गई है, जिसे लगवाने के बाद वो दो रात से सो नहीं पाई है। इसलिये वो आदिल से मिलने जा रही है।