वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट, करण जौहर के शो में अक्षय के साथ सामंथा ने पार की सारी हदें

अक्षय कुमार और सामंथा के बीच बांडिंग देखने के बाद हर कोई हैरान है, दोनों एक साथ कॉफी विद करण -7 के तीसरे एपिसोड में पहुंचेंगे।

New Delhi, Jul 20 : करण जौहर का शो कॉफी विद करण का नया सीजन सुर्खियों में है, अब तक इस सीजन के दो एपिसोड ऑन एयर हो चुके हैं, अब तीसरे एपिसोड के गेस्ट हैं अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु। जिसका टीजर रिलीज हो चुका है, साथ ही कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें पहली बार सामंथा और अक्षय के बीच इतनी ज्यादा सिजलिंग केमेस्ट्री दिखाई दे रही है, दोनों ने हदें पार कर दी है।

Advertisement

शानदार बांडिंग
अक्षय कुमार और सामंथा के बीच बांडिंग देखने के बाद हर कोई हैरान है, दोनों एक साथ कॉफी विद करण -7 के तीसरे एपिसोड में पहुंचेंगे, आपको बता दें कि अक्षय पहले भी करण के शो का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन साउथ की स्टार एक्ट्रेस सामंथा पहली बार इस शो में नजर आने वाली हैं, तीसरे एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, प्रोमो में आप खुद देख सकते हैं कि अपनी पहली एंट्री में ही सामंथा करण जौहर के साथ पूरे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।

Advertisement

शादी टूटने का जिम्मेदार
इतना ही नहीं सामंथा ने करण जौहर को ही टूटी हुई शादियों का जिम्मेदार बता दिया, करण के खिलाफ सामंथा के इस हमले में अक्षय कुमार भी उनका पूरा साथ देते दिखाई दे रहे हैं, इस प्रोमो में अक्षय कुमार सामंथा को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं, उनकी इस हरकत पर करण जौहर और सामंथा खूब हंसते दिखाई दिये।

Advertisement

कंट्रोवर्शियल किस्से
प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण ऑस्कर के कंट्रोवर्शियल किस्से से जोड़कर अक्षय कुमार से एक सवाल पूछते हैं, जिसका खिलाड़ी कुमार भी बेबाकी से जवाब देते नजर आये, क्रिस रॉक, विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ वाले मामले को जोड़ते हुए करण ने पूछा, अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्विंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया, तो आप क्या करेंगे, इस पर अक्षय कहते हैं, मैं उनके अंतिम संस्कार का सारा खर्च उठाता। वहीं सामंथा से करण पूछते हैं, अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस के लिये किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगे, इस पर एक्ट्रेस कहती हैं रणवीर सिंह, रणवीर सिंह और कोई नहीं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।