अनुष्का-रितिका से कम नहीं है टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर की पत्नी, बीच मैदान किया था प्रपोज

दीपक और जया ने पिछले महीने 7 जून को आगरा में सात फेरे लिये थे, दीपक चाहर और जया का रिलेशनशिप लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था।

New Delhi, Jul 21 : टीम इंडिया के युवा गेंदबाज दीपक चाहर ने पिछले ही महीने 7 जून को अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज से शादी की है, दीपक और जया पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, जया भारद्वाज खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है, आइये दोनों की लव स्टोरी आपको बताते हैं।

Advertisement

लाइमलाइट से दूर रहती है
जया भारद्वाज दिल्ली में एक कॉरपोरेट फर्म में काम करती है, Deepak chahar23 वो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है, दीपक की बहन मालती चाहर ने दोनों की मुलाकात कराई थी, जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज एक्टर हैं, वो टीवी शो बिग बॉस और स्पिलिट्सविला में नजर आ चुके हैं।

Advertisement

पिछले महीने शादी
दीपक और जया ने पिछले महीने 7 जून को आगरा में सात फेरे लिये थे, दीपक चाहर और जया का रिलेशनशिप लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था, फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दीपक ने आईपीएल 2021 के दौरान जया भारद्वाज को स्टेडियम में ही प्रपोज किया था, जया तब मैच देखने पहुंची थी, दीपक ने सभी को चौंकाते हुए जया भारद्वाज को प्रपोज किया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
जया भारद्वाज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके द्वारा पोस्ट किये गये तस्वीरों को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं, वो दीपक चाहर को सपोर्ट करने के लिये मैच देखने भी पहुंचती है। आपको बता दें कि दीपक इन दिनों चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं, उन्होने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताये हैं, वो अपनी कातिलाना गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी के लिये भी जाने जाते हैं।