दिशा पटानी-तारा सुतारिया में जबरदस्त बोल्डनेस कॉम्पटीशन, एक बॉडीकॉन तो दूसरा, वीडियो

अब एक बार फिर से तारा सुतारिया और दिशा पटानी के फिल्म प्रमोशन के दौरान से लेटेस्ट लुक आया है, इस दौरान भी दोनों एक से बढकर एक अंदाज में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jul 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं, ऐसे में हर उनके एक से बढकर एक लुक्स सामने आते रहते हैं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पटानी और तारा सुतारिया के लुक्स पर फोकस करें, तो दोनों के बीच बोल्डनेस कॉम्पटीशन दिख रहा है, हर बार दोनों ऐसे-ऐसे लुक में दिख रहे हैं, कि एक-दूसरे को ही मात देने की तैयारी हो।

Advertisement

दिशा-तारा में कॉम्पटीशन
अब एक बार फिर से तारा सुतारिया और दिशा पटानी के फिल्म प्रमोशन के दौरान से लेटेस्ट लुक आया है, इस दौरान भी दोनों एक से बढकर एक अंदाज में नजर आ रही हैं, फैंस इनके ऐसे-ऐसे लुक देखकर खूब खुश हो रहे हैं, Disha Patani-6 सोशल मीडिया पर दिशा और तारा की इस दौरान की तमाम तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

बॉडीकॉन ड्रेस में दिशा
पहले बात दिशा पटानी के लुक की करते हैं, दिशा इस दौरान ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है, disha patani85 एक्ट्रेस ने इस दौरान स्ट्रैपी वन पीस पहन रखा है, इस ड्रेस में उनकी परफेक्ट फिगर नजर आ रही है, दिशा ने अपने इस लुक को हाई हील्स और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है, इसके साथ ही खुले बालों में एक्ट्रेस कहर ढा रही है।

Advertisement

तारा का डेनिम लुक
तारा सुतारिया के लुक की बात करें, तो इस दौरान डेनिम लुक में वो बेहद बिंदास दिख रही है, तारा ने इस दौरान जैकेट खोलकर अपनी व्हाइट ब्रा फ्लान्ट की है, तारा ने मेकअप के साथ व्हाइट बूट्स भी कैरी किया है, इसके साथ ही उनके खुले बाल उनके लुक को और भी खास बना रहा है।