‘एक कमरे में रहे तो धारदार चीजें छुपानी होंगी’, नागा चैतन्य संग रिश्ते पर बोलीं सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रूथ प्रभु ने पूर्व पति नागा चैतन्‍य संग रिश्‍ते को लेकर कुछ खुलासे किए हैं । सामंथा पहली बार इस मुद्दे पर कुछ बोली हैं ।

New Delhi, Jul 22: करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार के साथ आई हैं । शो के दौरान करण ने सामंथा से उनके पूर्व पति नागा चैतन्य को लेकर कई सवाल पूछे जिसका अभिनेत्री ने जवाब दिया। उन्‍होंने बताया कि उनके लिए नागा संग रहना क्‍यों मुश्किल हो गया था, अब उनके रिश्‍ते कैसे हैं और उन्‍हें तलाक के बाद क्‍या मिला ।

Advertisement

तलाक की पोस्‍ट पर हुईं ट्रोल
सामंथा और नागा ने खुद के अलग होने की जानकारी सोशल मीउिया पर दी थी । जिसके बाद उनके फैंस ने उन्‍हें जमकर ट्रोल किया था । ट्रोलिंग को लेकर सामंथा ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी के उस फैसले को फैन्स के साथ शेयर करने का फैसला किया था । जब उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया तो वह इसकी शिकायत नहीं कर सकतीं। सामंथा ने कहा- मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना और मैंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया। जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी। फैन्स लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हुए थे और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी।

Advertisement

सही नहीं हैं रिश्‍ते
करण ने जब उनसे पूछा कि उनकी अभी की जिंदगी कैसी चल रही है, नागा से कैसे रिश्‍ते हैं तो सामंथा ने कहा, ‘यह कठिन है लेकिन अब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा मजबूत हुई हूं।’ करण आगे पूछते हैं, क्या उनके बीच कोई कड़वाहट है। सामंथा ने नागा से रिश्‍ते को लेकर कहा, ‘यह ऐसी स्थिति है कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर दें तो आपको धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी। हां अभी ऐसा ही है।’ एक्ट्रेस ने आगे जोड़ा कि ‘अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके लेकिन भविष्य में हो सकता है।’

Advertisement

गुजारे भत्‍ते के रूप में मिले 250 करोड़
करण जौहर ने सामंथा से तलाक के बाद मिलने वाले पैसों पर भी सवाल किया । पूछा कि क्‍या वाकई में उन्‍हें गुजारा भत्ता के रूप में 250 करोड़ मिले हैं । इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है किसी दिन आईटी डिपार्टमेंट उनका दरवाजा खटखटाएगा और उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।