मोहम्मद शमी ने खरीद ली शानदार लग्जरी स्पोर्ट्स कार, सेकंडों में पकड़ती है 100 की रफ्तार

मोहम्‍मद शमी लग्‍जरी गाडि़यों के शौकीन हैं, रीसेन्‍टली उन्‍होंने एक नई गाड़ी एड की है । शमी की ये गाड़ी फैंस को बहुत पसंद आई है ।

New Delhi, Jul 23: टीम इंडिया के स्पीड स्टार कहलाने वाले मोहम्मद शमी ने शुक्रवार को रेड कलर की जगुआर एफ-टाइप कार खरीदी है । दुनिया की लग्‍जूरियस कारों में इसकी गिनती होती है । यह एक स्पोर्ट्स कार है, जो कि 3.7 सेकंड में 100 की रफ्तार पकड़ लेती है । तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पास और भी कई लग्जरी कारें हैं । वह महंगी बाइकों के भी बड़े शौकीन हैं ।

Advertisement

आराम मोड में हैं मोहम्‍मद शमी
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों क्रिकेट से दूर आराम कर रहे हैं । हालांकि शमी की कार चर्चा में आ गई है । शमी अपने लिए एक नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार खरीदी है । शमी ने ये गाड़ी खुद को तोहफे में दी है । वनडे क्रिकेट में उन्‍होंने 150 विकेट की उपलब्धि हासिल की है, जिसके बाद शमी ने खुद को यह कार गिफ्ट दी है ।

Advertisement

जगुआर एफ टाइप
मोहम्‍मद शमी ने शुक्रवार को ही रेड कलर की जगुआर एफ-टाइप कार खरीदी है । यह एक स्पोर्ट्स कार है, जो 3.7 सेकंड में ही 100 की रफ्तार पकड़ लेती है । इस नई स्पोर्ट्स कार का पावरफुल इंजिन V8 331 kW है, जिसके कारण ही ये कार इतने कम सेकंड में 100 की रफ्तार पकड़ लेती है । कार की कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं । इस कार की शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है, यानी ऑनरोड यह कार एक करोड़ से ज्यादा कीमत की होगी । कार में 8 स्पीड तक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हैं ।

Advertisement

 तस्‍वीर वायरल
31 साल के शमी की इस कार के साथ तस्‍वीर वायरल हो रही है । फोटो अमित गर्ग ने अपने लिंकडिन अकाउंट से शेयर किए हैं । कुछ दिन पहले ही भारतीय तेज गेंदबाज शमी ने अपनी लेटेस्‍ट बाइक की तस्‍वीरें शेयर की थीं । वह कई लग्‍जरी कारों के मालिक हैं । शमी के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और एक ऑडी कार भी है ।