को-एक्ट्रेस के साथ गाड़ी में पकड़ा गया एक्टर, बीच सड़क पर पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो

इस वीडियो में बाबूशान की पत्नी तृप्ति अपने पति और एक्ट्रेस को एक कार में एक साथ देखने के बाद भड़क जाती है, वो एक्ट्रेस के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jul 24 : उड़िया एक्टर बाबूसन मोहंती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में उनकी पत्नी और को-स्टार प्रकृति मिश्रा के बीच शनिवार सुबह भुवनेश्वर की बिजी सड़क पर लड़ाई हो गई, ये वीडियो वायरल हो रहा है, मामला खारवेल नगर थाना क्षेत्र का है। आइये विस्तार से पूरा मामला आपको बताते हैं।

Advertisement

कार में एक्ट्रेस के साथ पति को पकड़ा
इस वीडियो में बाबूशान की पत्नी तृप्ति अपने पति और एक्ट्रेस को एक कार में एक साथ देखने के बाद भड़क जाती है, couple3 (1) वो एक्ट्रेस के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं, जब वो भागने की कोशिश कर रही थी, तो वो प्रकृति के बाल भी नोंचने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

परिवार तोड़ने का आरोप
तृप्ति ने प्रकृति को आटो रिक्शा में चढने से भी रोका, उस पर उसके परिवार को बर्बाद करने का आरोप लगाया, जबकि प्रकृति ने संकेत दिया, कि तृप्ति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। couple5 आपको बता दें कि बाबूशान को हाल ही में उड़िया फिल्म प्रेमम में प्रकृति के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया था, घटना के कुछ घंटों बाद एक्ट्रेस प्रकृति की मां कृष्णाप्रिय मिश्रा ने खारवेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

क्या है आरोप
भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने कहा कि शिकायत के मुताबिक कुछ लोगों ने उनके वाहन को रोका, जिसमें उनकी बेटी काम के लिये जा रही थी, उसे शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित किया गया। couple (1) उन्होने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच शुरु कर दी गई है, वायरल वीडियो पर डीसीपी ने कहा कि पुलिस उस स्थान पर गई थी, जहां घटना हुई, जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Advertisement