कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में जेपी का रोल निभाएंगे अनुपम खेर, फर्स्ट लुक आया सामने

अनुपम खेर ने भी फिल्म में अपने किरदार का जिक्र किया, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, बिग- निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति के किरदार को निभाने के लिये बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं।

New Delhi, Jul 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती है, इन दिनों कंगना अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं, इस फिल्म को लेकर अब एक और अपडेट है, रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, वहीं अनुपम खेर दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण के रुप में दिखेंगे।

Advertisement

फर्स्ट लुक
इसका फर्स्ट लुक आउट करते हुए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा, अंधेरा है तो उजाला है… इंदिरा है तो जयप्रकाश हैं, लोकनायक जयप्रकाश नारायण के रुप में अनुपम खेर के लुक को प्रेसेंट करते हैं। हैशटैग इमरजेंसी।

Advertisement

अनुपम ने भी किया जिक्र
अनुपम खेर ने भी फिल्म में अपने किरदार का जिक्र किया, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, बिग- निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति के किरदार को निभाने के लिये बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं, कंगना रनौत स्टारर और निर्देशन में बनी इमरजेंसी में जय प्रकाश नारायण, मेरी 527वीं, जय हो।

Advertisement

इंदिरा का किरदार
आपको बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत ना सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही है, बल्कि वो इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी कर रही है, पहले बताया गया था कि निर्देशक साईं कबीर है, जो 2014 रिवॉल्वर रानी में कंगना के साथ काम किया था, हालांकि बाद में कंगना ने खुद फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी ले ली, फिल्म की टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद लोगों ने कंगना की तारीफ की है, कंगना के अनुसार इमरजेंसी आपातकाल की बायोपिक नहीं बल्कि एक राजनीतिक नाटक है।