पत्नी की सहेली से दिल लगा बैठे हिमेश रेशमिया, टूट गई 22 साल की शादी, लव स्टोरी

हिमेश रेशमिया ने 21 साल की उम्र में पहली शादी कोमल नाम की लड़की से की थी, कोमल के साथ 22 साल रिश्ते में रहे, कहा जाता है कि कोमल से शादी के बावजूद वो एक्ट्रेस सोनिया कपूर के करीब आ गये।

New Delhi, Jul 24 : बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, हिमेश अपने गानों की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं। टीवी रिएलिटी शो में बतौर जज नजर आने वाले हिमेश आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं, हिमेश किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, क्या आप जानते हैं कि हिमेश सिंगर नहीं एक्टर बनना चाहते थे, वो अपनी प्रेमिका के लिये अपनी 22 साल की शादी तोड़ चुके हैं।

Advertisement

एक्टर बनना चाहते थे
हिमेश रेशमिया हमेशा से सिंगर नहीं बल्कि एक्टर बनना चाहते थे, आशिक बनाया आपने और झलक दिखला जा… जैसे हिट गाने गाने वाले हिमेश सिर्फ अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिये सिंगर बने, दरअसल हिमेश के पिता चाहते थे कि उनका बेटा बड़ा सिंगर बने, हिमेश ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा, उनका पहला एलबम आप का सुरूर… जबरदस्त हिट रहा, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये आज भी भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिकने वाला एलबम माना जाता है।

Advertisement

प्रेमिका के लिये तोड़ा 22 साल की शादी
हिमेश रेशमिया ने 21 साल की उम्र में पहली शादी कोमल नाम की लड़की से की थी, कोमल के साथ 22 साल रिश्ते में रहे, कहा जाता है कि कोमल से शादी के बावजूद वो एक्ट्रेस सोनिया कपूर के करीब आ गये, सोनिया कपूर कोमल की दोस्त थी, इसी सिलसिले में उनके घर आना-जाना था, दोनों को प्यार हो गया, फिर 11 मई 2018 को दोनों ने शादी कर ली। उन्होने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति के मालिक
करीब 24 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हिमेश म्यूजिक वीडियोज तथा लाइव शो से मोटी कमाई करते हैं, हिमेश के नेटवर्थ की बात करें, तो वो करीब 75 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, इनके पास करोड़ों की लग्जरी कारें है, इनका एच आर नामक म्यूजिक स्टूडियो भी है, हिमेश रेशमिया अब तक 800 से ज्यादा गाने गा चुके हैं, करीब 120 फिल्मों के गानों को कंपोज किया है।