प्रियंका के बर्थडे सेलिब्रेशन में खास अंदाज में पहुंची थी परिणीति चोपड़ा, देखिये इनसाइड तस्वीरें

इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा व्हाइट वनपीस में नजर आ रही हैं, तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस है, तस्वीरों में जहां प्रियंका बिकिनी में नजर आई, तो वहीं परिणीति भी बहन को बोल्डनेस में कॉम्पटीशन देती दिखी।

New Delhi, Jul 24 : पूर्व विश्व सुंदरी तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इसी महीने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया, एक्ट्रेस का जन्मदिन तो बीत गया, लेकिन तस्वीरों का सिलसिला अभी भी जारी है, उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में दोनों बहनें समंदर किनारे तो कभी रुम में जश्न में डूबी नजर आ रही है, खास बात ये है कि प्रियंका की तरह परिणीति भी इस मौके पर हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंचती।

Advertisement

व्हाइट वनपीस
इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा व्हाइट वनपीस में नजर आ रही हैं, तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस है, तस्वीरों में जहां प्रियंका बिकिनी में नजर आई, तो वहीं परिणीति भी बहन को बोल्डनेस में कॉम्पटीशन देती दिखी। एक्ट्रेस की ड्रेस का गला हद से ज्यादा डीप था, जिसमें सबकुछ कैमरे में कैद हो गया।

Advertisement

निक भी साथ
प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के अलावा निक जोनस भी हैं, पूल साइड खींची गई इन तस्वीरों में तीनों कूल लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक तस्वीर में कई दोस्त एक साथ कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं, इस तस्वीर में प्रियंका और परिणीति बिकिनी में है।

Advertisement

बर्थडे जश्न
एक तस्वीर में परिणीति और प्रियंका चोपड़ा खिलखिलाकर हंसते नजर आ रही हैं, वहीं इनके साथ कुछ और लोग जन्मदिन का जश्न मनाते हुए फोटो में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में प्रियंका और परिणीति दो और लोगों के साथ समंदर किनारे हवा में छलांग लगाते तस्वीर खिंचवाते नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को परिणीति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।