रणवीर के बाद अब इस स्टार एक्ट्रेस ने कराया बिना कपड़ों के फोटोशूट, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

रणवीर सिंह की तस्वीरों की तुलना में जेनिफर लोपेज की तस्वीरों पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधे हैं, और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

New Delhi, Jul 25 : बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का बिना कपड़ों का फोटोशूट इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, फैंस जहां उनके इस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं ट्रोलर्स ने उन पर जमकर मीम्स बनाये, रणवीर की तस्वीरों से उठा तूफान अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि अब एक एक्ट्रेस की बिना कपड़ों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई है, सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपने जन्मदिन पर फैंस को इन तस्वीरों का तोहफा दिया है।

Advertisement

अब जेनिफर ने उतारे पूरे कपड़े
हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज ने रविवार को अपना 53वां जन्मदिन मनाया, इस दिन उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी बिना कपड़ों की तस्वीर पोस्ट कर दी, जेनिफर ने अपनी इंस्टा स्टोरी और एक वीडियो के थंबनेल में अपनी बिना कपड़ों की तस्वीरें डाली है, हालांकि वीडियो पर क्लिक करने पर वो ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

Advertisement

लोग कर रहे तारीफ
रणवीर सिंह की तस्वीरों की तुलना में जेनिफर लोपेज की तस्वीरों पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधे हैं, और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, परफेक्शन, वहीं एक और यूजर ने लिखा, क्या सचमुच आप 53 की हुई हो, एक शख्स ने लिखा, 53 में आप ऐसी दिख रही हो।

Advertisement

क्यों कराया बिना कपड़ों के फोटोशूट
आपको बता दें कि जेनिफर का JLO Care स्किनकेयर ब्रांड है, उन्होने ये वीडियो अपने ब्रांड और उसके प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिये पोस्ट किया था, जेनिफर का ये वीडियो रणवीर की तस्वीरों के कुछ दिनों बाद आया है, रणवीर ने पेपर मैग्जीन के लिये बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।