करोड़ों का फॉर्म हाउस, लग्जरी कार, फ्लैट, इतनी संपत्ति के मालिक हैं मीका सिंह

करोडों के फॉर्म हाउस के अलावा मीका लग्जरी कारों के भी शौकीन हैं, उनके पास Porsche Panamera है, जिसकी कीमत करीब 1.46 करोड़ रुपये है।

New Delhi, Jul 27 : 45 साल की उम्र में चर्चित स्टार सिंगर मीका सिंह ने नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचाकर अपनी वोटी को चुन लिया है, ये हसीना कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा की एक्स गलफ्रेंड आकांक्षा पुरी है, मीका और आकांक्षा ने अभी तक शादी तो नहीं की है, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाकर जीवनभर साथ निभाने का वादा जरुर किया है, अब ये दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना जरुर है कि मीका से शादी करके आकांक्षा पुरी भी करोडों की संपत्ति की मालकिन बन जाएगी, आइये जानते हैं कि कितनी संपत्ति के मालिक हैं मीका सिंह।

Advertisement

दिल्ली में 40 करोड़ का फॉर्म हाउस
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह का दिल्ली में एक आलीशान फॉर्म हाउस है, जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है, इस फॉर्म हाउस में एक खूबसूरत सी झील, 5 घोड़े और कई डॉग्स हैं, मीका ने सोशल मीडिया पर कई बार अपने फॉर्म हाउस की तस्वीरें और वीडियोजे पोस्ट की है।

Advertisement

लग्जरी कारों के शौकीन
करोडों के फॉर्म हाउस के अलावा मीका लग्जरी कारों के भी शौकीन हैं, MIKA उनके पास Porsche Panamera है, जिसकी कीमत करीब 1.46 करोड़ रुपये है, इसके अलावा 80 लाख रुपये कीमत की हमर, 3 करोड़ की लैम्बोर्गिनी, 76 लाख रुपये की फोर्ड मस्टंग, मर्सिडीज है, मीका के पास महंगी कारों के अलावा कई सुपर बाइक भी है।

Advertisement

20 करोड़ से ज्यादा का फ्लैट
इतना ही नहीं मीका सिंह मुंबई के रिहाइशी इलाके में एक लग्जरी फ्लैट में रहते हैं, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये हैं, मीका करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वहीं बात करें आकांक्षा की तो उनकी संपत्ति करीब 15 करोड़ रुपये है, एक्ट्रेस के पास आलीशान घर और लग्जरी कार है, आकांक्षा कई फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।