महाराष्ट्र के बाद बंगाल में खेला, मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा, 38 विधायक संपर्क में

मिथुन चक्रवर्ती से जब इस पर ज्यादा जानकारी मांगी गई, तो उन्होने कहा कि फिल्म से पहले म्यूजिक और ट्रेलर रिलीज होता है, अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है, ट्रेलर का इंतजार कीजिए।

New Delhi, Jul 27 : मिथुन चक्रवर्ती के नये बयान ने पश्चिम बंगाल की राजनीति में तहलका मचा दिया है, उन्होने इशारों में संकेत दिया है कि पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक परिवर्तन हो सकता है, मिथुन दा का दावा है कि ममता बनर्जी की पार्टी के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, वहीं 21 विधायक तो ऐसे हैं, जो सीधे मिथुन दा के टच में हैं।

Advertisement

ट्रेलर का इंतजार कीजिए
मिथुन चक्रवर्ती से जब इस पर ज्यादा जानकारी मांगी गई, तो उन्होने कहा कि फिल्म से पहले म्यूजिक और ट्रेलर रिलीज होता है, अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है, ट्रेलर का इंतजार कीजिए। मिथुन ने कहा कि मैं मुंबई में सो रहा था, उठा और अचानक न्यूज देखा, तो बीजेपी-शिवसेना की सरकार बन चुकी थी, ये बंगाल में भी हो सकता है। मिथुन दा ने ये भी कहा कि बीजेपी को एंटी मुस्लिम बताना सिर्फ साजिश भर है, जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है।

Advertisement

पिछले साल ही बीजेपी में शामिल
आपको बता दें कि मिथुन दा पहले टीएमसी में ही थे, पिछले साल ही वो बीजेपी में शामिल हुए थे, mithun chakraborty अब प्रेस कांफ्रेंस में उन्होने कई सवालों के जवाब दिये, बीजेपी की एंटी मुस्लिम छवि पर उन्होने कहा कि हमेशा आरोप लगा है कि बीजेपी दंगा करवाती है, लेकिन मैं साफ बोलता हूं, ये सिर्फ साजिश का हिस्सा है।

Advertisement

सलमान, शाहरुख और आमिर का लिया नाम
मिथुन दा ने आगे कहा कि बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है, लेकिन ऐसा क्यों है, भारत के तीन बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, और आमिर खान मुस्लिम है, ये कैसे मुमकिन हुआ। बीजेपी की 18 राज्यों में सरकार है, mithun 25 अगर बीजेपी उनसे नफरत करती है, और हिंदू उनको प्यार नहीं करते, तो फिर इन तीनों सितारों की फिल्म इन राज्यों से कैसे बड़ा कलेक्शन करती है, मैं जहा हूं, वहां इसलिये ही पहुंच पाया क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सब मुझे प्यार करते हैं।

ईडी की कार्रवाई पर क्या कहा
हाल ही में बंगाल में ईडी की कार्रवाई पर उन्होने कहा अगर कोई सबूत नहीं है, तो कोई डरने की बात नहीं है, अगर किसी ने गलत किया होगा, तो कोई शक्ति उसे बचा नहीं सकता। मालूम हो कि ईडी ने ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया है, चटर्जी को उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के बाद पकड़ा गया है, अर्पिता के घर से 20 करोड़ रुपये कैश मिले थे, Parth ईडी का कहना है कि ये पैसा शिक्षक घोटाले का है, ये घोटाला पार्थ चर्टजी के शिक्षा मंत्री रहते हुआ था, मिथुन ने दावा किया कि टीचर भर्ती घोटाला 100 करोड़ नहीं बल्कि दो हजार करोड़ रुपये का है। मिथुन दा ने कहा कि अब वो राजनीति में ज्यादा सक्रिय हैं, बीजेपी के लिये काम कर रहे हैं, अब वो राज्यसभा नहीं जाएंगे, बल्कि बंगाल की सेवा करेंगे।