सोशल मीडिया का पारा चढा रहा रुबीना दिलैक का नया अवतार, लोग वीडियो देखने को मजबूर

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि उनका ये वीडियो मुंबई का है, जहां वो मॉनसून को एन्जॉय कर रही हैं।

New Delhi, Jul 27 : टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-12 में धमाल मचा रही है, उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में रुबीना एक बार फिर से बेहद सिजलिंग और रिवीलिंग अवतार में दिख रही है, सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो आते ही वायरल हो गया है, फैंस को उनका लेटेस्ट वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि उनका ये वीडियो मुंबई का है, जहां वो मॉनसून को एन्जॉय कर रही हैं, वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मुंबई में मानसून और कुछ एक्सट्रा मी।

Advertisement

बिकिनी में एक्ट्रेस
वीडियो में रुबीना के लुक की बात करें, तो वो फ्लावर प्रिटेंड बिकिनी में नजर आ रही हैं, खुले बालों में वो नदी के बीच में बैठकर पानी के साथ अठखेलियां करती दिख रही है, वो कभी पत्थरों पर बैठकर फोटो क्लिक करवा रही है, Rubina तो कभी पानी के बीच खड़ी होकर नदी को निहारते हुए भी देखी जा सकती है, वीडियो में रुबीना अपनी हर अदा में बेहद किलर दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

पति के साथ भी तस्वीर
आपको बता दें कि वीडियो से पहले रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, तस्वीर में वो सेम बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, तस्वीर में कपल की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। rubina dilaik latest pics मालूम हो कि रुबीना को टीवी की दुनिया में हमेशा संस्कारी बहू और बेटी के रुप में देखा गया है, लेकिन रील लाइफ से हटकर वो रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बिंदास है।