क्यों 6 साल रिलेशन के बाद अलग हो गये टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी?, सामने आई अलगाव की वजह

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच क्या रिश्ता है, ये सवाल जब भी दोनों से किया गया, तो दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते थे, दोनों की खास बांडिंग देख फैंस ये समझ रहे थे कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढकर है।

New Delhi, Jul 29 : टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के फैंस के लिये इस कपल के अचानक अलग होने की खबर किसी झटके से कम नहीं है, फऱैंस दोनों के अलग होने के रीजन को जानने की कोशिश कर रहे हैं, अब दोनों के अलगाव की वजह भी सामने आ गई है, बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप शादी की बात पर हुआ है।

Advertisement

रिश्ते में दरार
टाइगर और दिशा पटानी के रिश्ते में दरार आ गई, दोनों 6 साल बाद अलग हो गये हैं, ये खबर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है, अपने ब्रेकअप की खबरों पर हालांकि दोनों ने अब तक चुप्पी साध रखी है, लेकिन फैंस ये जानने के लिये बेताब हैं कि आखिर दोनों का रिश्ता क्यों टूटा।

Advertisement

दोस्ती का रिश्ता
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच क्या रिश्ता है, ये सवाल जब भी दोनों से किया गया, तो दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते थे, दोनों की खास बांडिंग देख फैंस ये समझ रहे थे कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढकर है, अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें पिछले 2-3 दिनों से सुर्खियों में है। फैंस के लिये दोनों के अलगाव की खबरें किसी झटके से कम नहीं है, फैंस इनके अलग होने के रीजन को जानने की कोशिश में हैं, अब दोनों के ब्रेकअप की वजह भी सामने आ गई है, बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप शादी की बात पर हुआ है।

Advertisement

शादी की बात पर ब्रेकअप
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में उनके एक दोस्त ने दोनों के ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया है, उनके दोस्त के अनुसार टाइगर ने जब से पापा जैकी श्रॉफ और मम्मी आयशा से अलग रहना शुरु किया था, तब से दिशा संग लिव इन में रह रहे थे, दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका है, दिशा को लगता है कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिये, लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के लिये राजी नहीं थे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी, लेकिन हर बार उनका जवाब ना होता था, दिशा शादी करना चाहती थी, लेकिन टाइगर इसके लिये राजी नहीं थे।