KWK- कार में शारीरिक संबंध बना चुके हैं विजय देवरकोंडा, ऐसे सवाल कौन पूछता है?, वीडियो

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान विजय देवरकोंडा से पूछा कि क्या वो इंटरनेशनल मैग्जीन के लिये कभी बिना कपडों के फोटोशूट करवाएंगे।

New Delhi, Jul 29 : करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन सात लगातार सुर्खियों में है, अब चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे गेस्ट बनकर पहुंचे, विजय और अनन्या फिल्म लाइगर में साथ नजर आने वाले हैं, इसी फिल्म के प्रमोशन के लिये दोनों साथ आये थे, इस दौरान दोनों ने करण जौहर के कई सवालों के मजेदार जवाब दिया, रणवीर का हाल ही में बिना कपड़ों के फोटोशूट की खूब चर्चा हो रही है, इस बीच करण ने विजय से भी पूछ लिया कि क्या वो किसी इंटरनेशनल मैग्जीन के लिये फोटोशूट करवाएंगे।

Advertisement

क्या था विजय देवरकोंडा का जवाब
दरअसल करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान विजय देवरकोंडा से पूछा कि karan johar क्या वो इंटरनेशनल मैग्जीन के लिये कभी बिना कपडों के फोटोशूट करवाएंगे, इस पर जवाब देते हुए साउथ स्टार ने कहा कि अगर वो अच्छे से शूट होता है, तो मुझे करने में दिक्कत नहीं है।

Advertisement

कंडोम ब्रांड के लिये विज्ञापन
इसके बाद करण जौहर ने फिर विजय देवरकोंडा से पूछा कि कभी उन्हें कंडोम ब्रांड के लिये एंडोर्समेंट का मौका मिला, तो क्या करेंगे, इस पर एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि ये स्मार्ट और सेफ चीज है, अगर आपको 10 बच्चे नहीं चाहिये, यही मेरा विज्ञापन होगा।

Advertisement

हैरान करने वाले खुलासे
इस शो में विजय ने अपने बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किये, करण जौहर ने विजय से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होने बेबाकी से जवाब दिया, करण ने पूछा कि पब्लिक प्लेसेस में कहां करते हैं, तो उन्होने कहा कार में, फिर करण ने पूछा कि क्या उन्होने तीन लोगों के साथ संबंध बनाये हैं, तो विजय कहते हैं नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो वो माइंड नहीं करेंगे। शो के दौरान करण ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि उन्होने आखिरी बार सेक्स कब किया था, इस पर विजय से पहले अनन्या जवाब देता है, आज सुबह, जिसके बाद विजय शरमा जाते हैं, तो करण कहते हैं इसी सुबह, इतना सुनकर विजय शर्म से लाल हो जाते हैं, ये वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

विजय को बिना कपड़ों के देखना चाहती है अनन्या
वहीं अनन्या पांडे से पूछा गया कि क्या वो विजय को बिना कपड़ों के देखना चाहती है, तो उन्होने कहा कि मैंने थोड़ा बहुत लाइगर में देखा, लेकिन कौन नहीं उन्हें देखना चाहेगा। आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का जब पोस्टर रिलीज हुआ था, तो वो बिना कपड़ों के नजर आ रहे थे, बस सामने उन्होने गुलाब के फूलों का गुलदस्ता रखा था, फिल्म लाइगर का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, फिल्म में विजय देवरकोंडा बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं।

https://twitter.com/karanjohar/status/1551801686049845249