मलखान के बाद अब इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री के एक और बुरी खबर

37 वर्षीय सरथ चंद्रन ने अपनी फिल्म अंगामाली डायरीज से प्रसिद्धि हासिल की थी, इसके अलावा भी उन्होने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें कूडे, ओरु मैक्सिकन अपराथा शामिल हैं।

New Delhi, Jul 30 : कुछ दिन पहले ही टीवी सीरीयल भाबी जी घर पर हैं के एक्टर मलखान यानी दीपेश भान की मौत हुई है, अब एक और एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार केरल के युवा एक्टर सरथ चंद्रन शुक्रवार को मृत पाये गये, उनकी मौत किस वजह से हुई है, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबर के बाद सिनेमाजगत में सन्नाटा जरुर पसर गया है, 37 साल वर्षीय सरथ चंद्रन कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं, ऐसे में अचानक उनके निधन की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

अंगामाली डायरीज से फेमस
37 वर्षीय सरथ चंद्रन ने अपनी फिल्म अंगामाली डायरीज से प्रसिद्धि हासिल की थी, dead body इसके अलावा भी उन्होने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें कूडे, ओरु मैक्सिकन अपराथा शामिल हैं, सरथ की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

मलयालम इंडस्ट्री में काफी नाम
सरथ चंद्रन मूल रुप से कोच्चि के रहने वाले थे, सरथ ने आईटी फर्म में काम किया था, हालांकि एक्टिंग का क्रीड़ा उन्हें फिल्मों में लेकर आया, उन्होने डबिंग कलाकार के रुप में फिल्म में काम किया, सरथ ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म उद्योग में फिल्म अनीस्या से की थी।

Advertisement

कई सितारों का निधन
आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है, kk1 जिसमें लता मंगेशकर, सिद्धार्थ शुक्ला, दीपेश भान, बप्पी लाहिरी, सिंगर केके और सिद्धू मूसेवाला का नाम शामिल है, सिद्धू मूसेवाला की गोली मार कर हत्या की गई, बाकी दूसरे-दूसरे कारणों से दुनिया को अलविदा कह गये।

https://www.facebook.com/AntonyVarghese4u/posts/614418860042911