उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट, इस बार बिना कुछ पहने ही

इस बार उर्फी जावेद ने जो किया है, वो हर किसी के वश की बात नहीं है, ना सिर्फ टॉपलेस बल्कि ब्रालेस होकर उन्होने अपने दोनों हाथों से छाती को ढंकने की कोशिश की है।

New Delhi, Aug 01 : उर्फी जावेद दिन ब दिन हदें पार करती जा रही है, अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है, जो लोगों की नजरों में आ रहा है, कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं, इस बार उर्फी ने अपने हाथों से इज्जत बचाने की कोशिश की है, ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

लेटेस्ट लुक
इस बार उर्फी जावेद ने जो किया है, वो हर किसी के वश की बात नहीं है, urfi javed4 ना सिर्फ टॉपलेस बल्कि ब्रालेस होकर उन्होने अपने दोनों हाथों से छाती को ढंकने की कोशिश की है, ये डेयरिंग लुक खूब वायरल हो रहा है, साथ ही उन्होने स्किन कलर के अंतरवस्त्र पहने हैं, शरीर को डोरी की मदद से बांध रखा है।

Advertisement

बड़ा चोकर और बालों में फूल
उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को और भी शानदार बनाने के लिये गले में डोरी की मैचिंग की ग्रीन चोकर पहना है, actress_urfi_javed साथ ही बालों में गुलाब के फूल लगाये हैं, उनका ये नया लुक खूब पसंद किया जा रहा है, हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लोग उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं, साथ ही कमेंट सेक्शन में प्यार दिखा रहे हैं, इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी के इस लुक को ओटीटी पर दिखाये जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड बताया है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें