बेडरुम सीक्रेट्स को लेकर खुलकर बोली थी विद्या बालन, नॉटी जवाब से सब हैरान, ‘ऐक्ट’ के बाद

विद्या बालन ने करण जौहर के सवालों के चटपटे जवाब दिये थे, उन्होने अपने बेडरुम सीक्रेट्स तक खोल दिये थे।

New Delhi, Aug 01 : रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटोशूट पर एक्ट्रेस विद्या बालन का बयान चर्चा में हैं, उन्होने कहा कि क्या दिक्कत है, हमें भी आंखें सेंकने दीजिए, आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब विद्या के बिंदास बोल चर्चा में है, इससे पहले भी कई बार वो ऐसे बयान दे चुकी है, जिसकी वजह से अखबारों की सुर्खियां बनी है।

Advertisement

विद्या के बिंदास बोल
विद्या बालन ने करण जौहर के सवालों के चटपटे जवाब दिये थे, Vidya Balan उन्होने अपने बेडरुम सीक्रेट्स तक खोल दिये थे, विद्या से जब करण जौहर ने पूछा कि ऐक्ट के बाद वो चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर से एक राउंड क्या पसंद करती हैं, तो एक्ट्रेस ने एकदम हटके जवाब दिया था।

Advertisement

लाइट्स खुली या बंद
करण के चैट शो कॉफी विद करण में उनके रैपिड फायर राउंड में अकसर ऐसे सवाल होते हैं, जो सुर्खियां बन जाते हैं, करण जौहर लोगों की निजी जिंदगी से जुड़े सवाल जरुर पूछते हैं, खासतौर से लव अफेयर और सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल तो जरुर होते हैं, करण ने कॉलिंग करण रेडियो शो में विद्या बालन से उनके बेडरुम से जुड़े कुछ निजी सवाल पूछे थे, करण ने पूछा था लाइट्स खुली रखती हैं या बंद, इस पर विद्या का जवाब था डिम लाइट, इसके बाद करण ने फिर सवाल पूछा कैंडल्स या म्यूजिक, इस पर विद्या का जवाब था दोनों।

Advertisement

विद्या के बिंदास बोल
इसके बाद करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा कॉटन शीट्स या सिल्क, इस पर एक्ट्रेस बोली हमेशा कॉटन, सिल्क से पता नहीं कैसा लगता है। करण जौहर ने फिर पूछा ऐक्ट के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर से एक राउंड, इस पर विद्या का जवाब था पानी, प्यास बुझते-बुझते और प्यास लगती है।