अर्पिता मुखर्जी- शादी के कुछ महीने बाद ही पति से अलग, फिर बनी एक्ट्रेस, जीती थी लैविश लाइफ

अर्पिता मुखर्जी का जन्म कोलकाता के उत्तरी उपनगर बेलघोरिया में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी।

New Delhi, Aug 03 : पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी तथा अर्पिता मुखर्जी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दोनों ही ईडी के शिकंजे में हैं, अर्पिता पार्थ की खासमखास है, उनके दो फ्लैट से ईडी ने करीब 50 करोड़ रुपये कैश और 5 किलो सोना बरामद किया है, आइये जानते हैं अर्पिता मुखर्जी से जुड़ी कुछ खास बातें।

Advertisement

मिडिल क्लास फैमिली में जन्म
अर्पिता मुखर्जी का जन्म कोलकाता के उत्तरी उपनगर बेलघोरिया में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी, मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें बंगाली फिल्मों से छोटे-मोटे रोल ऑफर होने लगे।

Advertisement

फिल्मों में काम
अर्पिता ने 2008 में फिल्म पार्टनर से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया, फिर अगले ही साल 2009 में वो बांग्ला सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ मामा भगने नाम की फिल्म में नजर आई, बांग्ला के अलावा अर्पिता ने कुछ उड़िया फिल्मों में भी काम किया, हालांकि उन्हें ज्यादातर साइड रोल ही मिले।

Advertisement

लग्जरी लाइफस्टाइल
बतौर एक्टर अर्पिता मुखर्जी का फिल्मी करियर 2008 से 2014 तक यानी करीब 6 साल का रहा, फिल्मों में ज्यादा सफल ना होने के बाद भी वो लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। अर्पिता के निजी जीवन की बात करें, तो ईडी की पूछताछ में ये बात निकलकर सामने आई है कि उन्होने झाड़ग्राम के एक बिजनेसमैन से शादी की थी, हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही वो पति से अलग हो गई और कोलकाता चली आई, कोलकाता में उन्होने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली, अर्पिता को छुट्टियां मनाने और फॉरेन ट्रिप पर जाने का भी शौक है, उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तमाम तस्वीरें है, जिसमें उनके लग्जरी लाइफस्टाइल की झलक दिखती है, बताया जाता है कि अर्पिता पार्थ चटर्जी के संपर्क में 2010 में दुर्गापूजा आयोजन समिति की वजह से आई थी, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढी, फिर वो उनके साथ कई कार्यक्रमों में नजर आने लगी।