रोहित शर्मा की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, बीसीसीआई ने कही ऐसी बात

रोहित शर्मा के कमर में कुछ तकलीफ हो रही थी, साथ ही मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी, रोहित को ठीक नहीं लगा, तो वो रिटायर्ड हर्ट होकर मेडिकल टीम के साथ ही डगआउट चले गये।

New Delhi, Aug 03 : टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 में एक बार फिर वेस्टइंडीज को हराया है, 5 मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को सात विकेट से जीत मिली है, इस तरह भारत ने इस सीरीज में 2-1 से बढत हासिल कर ली है, लेकिन इस तीसरे मैच में भारतीय फैंस के लिये एक बुरी खबर भी सामने आई।

Advertisement

रोहित शर्मा चोटिल
मैच में टीम इंडिया 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी, कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग करने उतरे, Rohit Sharma उन्होने 5 गेंदों में 1 छक्के और 1 चौके की मदद से 11 रन बनाया था, लेकिन सभी उन्हें कुछ समस्या होने लगी, मेडिकल टीम को तुरंत बुलाकर चेकअप करवाया। फिर मैदान छोड़कर चले गये।

Advertisement

चोट को लेकर अपडेट
रोहित शर्मा के कमर में कुछ तकलीफ हो रही थी, साथ ही मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी, रोहित को ठीक नहीं लगा, तो वो रिटायर्ड हर्ट होकर मेडिकल टीम के साथ ही डगआउट चले गये, rohit sharma1 फिर बीसीसीआई ने एक ट्वीट कर चोट को लेकर अपडेट दिया है। बीसीसीआई ने कहा कि कप्तान रोहित के कमर में जकड़न की शिकायत है, मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है। मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर कुछ नहीं कहा, उन्होने कहा फिलहाल थोड़ा दर्द ठीक है, सीरीज के चौथे मैच से पहले हमारे पास थोड़ा समय है, ऐसे में चोट ठीक होने की उम्मीद है।

Advertisement

सूर्यकुमार ने खेली मैच जिताऊ पारी
आपको बता दें कि मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी, पहले खेलते हुए मेजबान ने 164 रन बनाये, suryakumar yadav काइल मेयर्स ने 73 रनों की पारी खेली, जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 165 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया, सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।