पति ने बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, हर-हर शंभु… गाने वाली फरमानी की दिलचस्प कहानी

फरमानी का गाना एक के बाद एक हिट हो रहा है, राहुल ने उनकी सैलरी बढाकर 35 हजार कर दी, इसी दौरान राहुल ने नाज भक्ति, नाज नज्म और नाम म्यूजिक के नाम से 3 और यू-ट्यूब चैनल की शुरुआत की, इन तीनों चैनल में राहुल, फरमानी और फरमान पार्टनर हैं।

New Delhi, Aug 03 : शिव भजन हर-हर शंभु गाकर चर्चा में आने वाली फरमानी नाज की सक्सेस स्टोरी की खूब बातें हो रही है, लेकिन उनके संघर्ष की कहानी भी कम प्रेरणादायक नहीं है, इसे जानकर आप भी कहेंगे कि फरमानी हमें तुम पर नाज है, एक दौर था जब फरमानी के पास अपने बेटे को दूध पिलाने तक के पैसे नहीं थे, लेकिन अब परिस्थिति बदल चुकी है, आखिर 3 साल में ही कैसे फरमानी की जिंदगी बदल गई।

Advertisement

आर्थिक हालत
कहानी बताने से पहले आपको हम फरमानी नाज के माता-पिता के आर्थिक हालत के बारे में बता देते हैं, मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे की रहने वाली फरमानी के परिवार की स्थिति खस्ताहाल थी, लेकिन इसके बावजूद माता-पिता ने कर्ज लेकर बेटी की धूमधाम से शादी की, शादी के लिये लाखों का कर्ज लिया था, शादी के बाद फरमानी अपने ससुराल गई, लेकिन पति उसे प्रताड़ित करने लगा। 2019 में फरमानी ने बेटे को जन्म दिया, लेकिन बेटे के नाक और मुंह का छेद एक था, जिसे देखकर ससुराली भड़क गये और फरमानी पर मायके से दहेज लाने का दबाव बनाने लगे, मायके की स्थिति देखकर फरमानी प्रताड़ना का घूंट पीती रही, फिर एक दिन सब्र का बांध टूटा, और वो अपने दूधमुंहे बच्चे को लेकर मायके आ गई, फरमानी ने कहा कि शादी के बाद भी पति दूसरी महिला से संबंध रखता था।

Advertisement

दूध तक के पैसे नहीं
फरमानी मायके तो आ गई, लेकिन यहां की भी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जैसे-तैसे गुजारा करने लगी, कभी-कभी बेटे को दूध पिलाने तक के पैसे नहीं होते थे, इसी दौरान फरमानी की मां ने यूट्यूब चैनल चलाने वाले राहुल मुलहेड़ा से मुलाकात की, उनसे फरमानी से गाना गंवाने की बात कही, राहुल ने फरमानी को 25 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी के साथ बच्चे के इलाज का पूरा खर्च तथा दूध का अलग से पैसा देने का वादा किया, इसके बाद फरमानी नाज का एक गाना रिकॉर्ड किया गया, जिसने 3 दिन में 10 मिलियन व्यू हासिल किया, इसके बाद कई और गाने रिकॉर्ड हुए, जिसने फरमानी नाज को पॉपुलर कर दिया। 2020 में राहुल ने अपने यू-ट्यूब चैनल का नाम ही फरमानी नाज सिंगर कर दिया, 2020 में ही फरमानी मुंबई कुमार सानू के साथ एक गाना गाने गई, जिसके लिये उन्हें 45 हजार रुपये मिले, 2020 में इंडियन आइडल का ऑडिशन दिया, उसी समय गोल्डन टिकट मिल गया, लेकिन फिर ऐन मौके पर बेटे का इलाज शुरु हो गया, जिसकी वजह से मुंबई नहीं जा सकी, बच्चे की इलाज के बाद फरमानी की जिंदगी में खुशहाली आ गई।

Advertisement

बढने लगी लोकप्रियता
फरमानी का गाना एक के बाद एक हिट हो रहा है, राहुल ने उनकी सैलरी बढाकर 35 हजार कर दी, इसी दौरान राहुल ने नाज भक्ति, नाज नज्म और नाम म्यूजिक के नाम से 3 और यू-ट्यूब चैनल की शुरुआत की, इन तीनों चैनल में राहुल, फरमानी और फरमान पार्टनर हैं, जिसकी कमाई तीनों में बंटती है, जबकि अभी भी फरमानी नाज सिंगर चैनल से फरमानी को 35 हजार रुपये महीने की सैलरी मिलती है। 2019 अक्टूबर में जिस फरमानी के पास अपने बेटे को दूध पिलाने तक के पैसे नहीं थे, उसी ने 2022 आते-आते अपनी शादी के दहेज में लिये गये करीब 8 लाख रुपये के कर्ज को चुका दिया, इसके साथ ही मायके में घर भी बनवाया, जिस पर करीब 3 लाख का खर्च आया, अब फरमानी नाज अपने नये आशियाने की प्लानिंग कर रही है। फरमानी नाज के लिये राहुल ने खतौली में एक स्टूडियो भी बनवाया है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ है, यानी 3 साल के भीतर फरमानी फर्श से उठकर अर्श पर पहुंच गई है।